थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिलेगा तहसील में प्रवेश

तहसील आने वालों के लिए अब नई व्यवस्था लागू कर दी गई है। मेनगेट के निकट कोविड डेस्क पर सभी लोगों को परिसर में घुसने से पहले स्क्रीनिंग करानी होगी और बिना मास्क लगाने वाले को गेट पर ही रोक दिया जाएगा। परिसर में पान गुटखा धूम्रपान पर प्रतिबंध होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 10:58 PM (IST)
थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिलेगा तहसील में प्रवेश
थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिलेगा तहसील में प्रवेश

जेएनएन,कलीनगर (पीलीभीत) : तहसील आने वालों के लिए अब नई व्यवस्था लागू कर दी गई है। मेनगेट के निकट कोविड डेस्क पर सभी लोगों को परिसर में घुसने से पहले स्क्रीनिंग करानी होगी और बिना मास्क लगाने वाले को गेट पर ही रोक दिया जाएगा। परिसर में पान, गुटखा, धूम्रपान पर प्रतिबंध होगा। जुलाई में कोरोना महामारी बढ़ने की आशंका के कारण प्रशासन ने अभी से सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। मंगलवार को सुबह तहसील का मेनगेट बंद रहा। केवल अधिकारियों अथवा नगर पंचायत के वाहनों के लिए ही मेनगेट खोला जाता रहा।

उपजिलाधिकारी रामदास ने बताया कि मेनगेट को बंद कराया गया है। परिसर में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को छोटे गेट से अंदर आकर पहले स्क्रीनिंग करानी होगी। गेट के पास ही कोविड हेल्प डेस्क पर कर्मचारी जांच करेगा। संदिग्ध व्यक्ति को सीएचसी भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि परिसर मे पान, गुटखा, धूम्रपान पर प्रतिबंध लगाया गया है, यदि कोई ऐसा करता मिला तब उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी। एसडीएम ने कहा कि सभी लोग मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें। बिना मास्क मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि तहसील आने वाले गरीब व्यक्ति को फ्री मास्क दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी