चोरी की बाइकों व असलाह समेत तीन युवक गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के ग्राम घंघोरा में गन्ने के खेत में छुपे बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लियाजबकि इस दौरान पुलिस टीम पर फायरिग करता हुआ एक आरोपित भागने में सफल रहा। पकड़े गए युवकों के पास से पुलिस ने चोरी की तीन बाइकें तमंचे व गोवंशीय पशुओं का वध करने वाले उपकरण बरामद किए है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 11:20 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 06:08 AM (IST)
चोरी की बाइकों व असलाह समेत तीन युवक गिरफ्तार
चोरी की बाइकों व असलाह समेत तीन युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बिलसंडा (पीलीभीत) : थाना क्षेत्र के ग्राम घंघोरा में गन्ने के खेत में छुपे बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया,जबकि इस दौरान पुलिस टीम पर फायरिग करता हुआ एक आरोपित भागने में सफल रहा। पकड़े गए युवकों के पास से पुलिस ने चोरी की तीन बाइकें तमंचे व गोवंशीय पशुओं का वध करने वाले उपकरण बरामद किए है।

थाना प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर वर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक इख्तियार हुसैन व पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के ग्राम घंघौगोरा के मोड़ पर गस्त करने गए थे। गांव के तेज बहादुर के गन्ने के खेत में आहट होने पर टीम ने खेत की घेराबंदी कर ली तभी उसके अंदर छुपे युवकों ने एकाएक पुलिस टीम पर फायरिग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। एक साथी फायरिग करते हुए भागने में सफल रहा पकड़े गए युवकों में शाहजहांपुर जनपद के निगोही थाना क्षेत्र के ग्राम तालगांव निवासी कल्लू हुसैन, सद्दाम उर्फ नाना, व संजय पाल के पास से पुलिस ने एक एक अवैध तमंचा, जीवित कारतूस गो वंशीय पशुओं का वध करने वाले उपकरण ,चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद कर ली। तीनों आरोपितों व फरार हुए खालिद के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया। प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार हुए आरोपित युवक की तलाश में पुलिस टीम को भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी