शादी का झांसा देकर पीएसी जवान ने किया शारीरिक शोषण

युवती ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर पीएसी जवान पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 11:19 PM (IST)
शादी का झांसा देकर पीएसी जवान ने किया शारीरिक शोषण
शादी का झांसा देकर पीएसी जवान ने किया शारीरिक शोषण

पीलीभीत,जेएनएन: युवती ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर पीएसी जवान पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

एक ग्राम निवासी ग्रामीण की पुत्री के अनुसार एक ग्राम निवासी युवक से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक फोन पर उससे घंटों बात करता रहता था। शादी करने का प्रलोभन देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसी बीच युवक की पीएसी में नौकरी लग गई। नौकरी लग जाने के बाद युवक ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। जब उसने शादी करने का दबाव बनाया तो युवक व उसके परिवार वाले शादी करने से मुकर गए। युवक के साथ उसके कई फोटो खींचे हुए हैं। साथ ही आडियो व वीडियो भी उसके पास है। युवक ने जब शादी करने से साफ इन्कार कर दिया तो उसने बीसलपुर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को अपना दुखड़ा सुनाया, लेकिन पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि उसे कोतवाली से टरका दिया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि युवती बीसलपुर कोतवाली नहीं आई थी, सीधे पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मामले की जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी