सड़क किनारे खड़े डंपर से टकराई बस,चालक की मौत

कोहरे के कारण मंगलवार को सड़क किनारे खड़े डंपर से बस टकरा गई। हादसे में सीट पर बैठे चालक की मौके मौत हो गई। दुर्घटना के वक्त दूसरा चालक बस को चला रहा था। जिला लखीमपुर खीरी के पथरिया फार्म निघासन निवासी जसविदर सिंह पलियाकलां कस्बा में किराए के मकान में रहते थे। वह निजी बस के चालक थे। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के हरिद्वार से बस लेकर पलियाकलां बरात में बुकिग पर जा रहे थे। बस को दूसरा चालक चला रहा था। वह दूसरी तरफ बैठे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:33 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:33 AM (IST)
सड़क किनारे खड़े डंपर से टकराई बस,चालक की मौत
सड़क किनारे खड़े डंपर से टकराई बस,चालक की मौत

पीलीभीत,जेएनएन : कोहरे के कारण मंगलवार को सड़क किनारे खड़े डंपर से बस टकरा गई। हादसे में सीट पर बैठे चालक की मौके मौत हो गई। दुर्घटना के वक्त दूसरा चालक बस को चला रहा था।

जिला लखीमपुर खीरी के पथरिया फार्म निघासन निवासी जसविदर सिंह पलियाकलां कस्बा में किराए के मकान में रहते थे। वह निजी बस के चालक थे। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के हरिद्वार से बस लेकर पलियाकलां बरात में बुकिग पर जा रहे थे। बस को दूसरा चालक चला रहा था। वह दूसरी तरफ बैठे थे। मंगलवार सुबह छह बजे के करीब पूरनपुर-खुटार मार्ग पर गढ़वाखेड़ा चौकी से आधा किलोमीटर दूर मोड़ पर मिट्टी भरा डंपर खड़ा था। कोहरा अधिक होने के कारण बस डंपर में पीछे से टकरा गई। जसविदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार करीब आधा दर्जन सवारियों में हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हालांकि सवारियों को चोट नहीं आई। इसकी सूचना गढ़वा चौकी इंचार्ज राकेश कुमार को लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। जसविदर की मौत से उसकी पत्नी किरनदीप कौर और दो वर्षीय बेटी बानी का रो रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना से स्वजनों में चीत्कार मच गया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि जसविदर सिंह बाईं तरफ बैठे थे। गाड़ी को दूसरा चालक चला रहा था। कोहरे की धुंध के कारण सड़क किनारे खड़े मिट्टी भरे डंपर की वजह से हादसा हुआ है। बस से सवार किसी भी यात्री के चोट नहीं आई है। बस चला रहा चालक भाग गया।

chat bot
आपका साथी