Pilibhit Accident: पीलीभीत में बड़ा हादसा, रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर; तीन युवकों की मौत

रोडवेज बस की टक्कर से ईरिक्शा में सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना करने वाला बस चालक रोडवेज बस को लेकर फरार हो गया। यह हादसा गजरौला क्षेत्र में पूरनपुर हाईवे स्थित ग्राम कैच के समीप सोमवार देर रात हुआ। पीलीभीत की ओर से जा रहे ईरिक्शा को पूरनपुर की ओर से आ रही रोडवेज बस में टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Publish:Tue, 16 Apr 2024 10:42 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 10:42 AM (IST)
Pilibhit Accident: पीलीभीत में बड़ा हादसा, रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर; तीन युवकों की मौत
पीलीभीत में बड़ा हादसा, रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर; तीन युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। रोडवेज बस की टक्कर से ईरिक्शा में सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना करने वाला बस चालक रोडवेज बस को लेकर फरार हो गया। यह हादसा गजरौला क्षेत्र में पूरनपुर हाईवे स्थित ग्राम कैच के समीप सोमवार देर रात हुआ।

पीलीभीत की ओर से जा रहे ईरिक्शा को पूरनपुर की ओर से आ रही रोडवेज बस में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा पर सवार चालक समेत तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही रोडवेज बस चालक रोडवेज को लेकर पीलीभीत की ओर भाग निकला। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना मिलने पर सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, थानाध्यक्ष गजरौला रूपा विष्ट फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। ई रिक्शा पर चार बैटरी भी रखी मिली। मृतकों की पहचान साकिब अली पुत्र रियासत अली, हसीब शाह और नईम पुत्र सलीम शाह निवासी नौगवां पकड़िया थाना सुनगढ़ी के रूप में हुई। हादसे की सूचना पाकर परिवार के लोग भी मौके पर आ गए। सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि दुर्घटना करने वाली बस की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: मैनपुरी से डिंपल यादव के खिलाफ बसपा ने बदला प्रत्याशी, मायावती ने इस कद्दावर नेता पर लगाया दांव

chat bot
आपका साथी