होमगार्ड ने घर में तोड़फोड़ कर भाई को पीटा

कोतवाली में तैनात होमगार्ड ने पुत्रों की मदद से भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित की मदद करने के बजाय उसके खिलाफ ही शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर दी। मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:01 PM (IST)
होमगार्ड ने घर में तोड़फोड़ कर भाई को पीटा
होमगार्ड ने घर में तोड़फोड़ कर भाई को पीटा

संवाद सहयोगी, बीसलपुर (पीलीभीत) : कोतवाली में तैनात होमगार्ड ने पुत्रों की मदद से भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित की मदद करने के बजाय उसके खिलाफ ही शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर दी। मामले की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की गई।

शिकायती पत्र में ग्राम मिघैना निवासी ओमप्रकाश ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका भाई दीनदयाल बीसलपुर कोतवाली में होमगार्ड है। वह उससे पारिवारिक रंजिश मानता है। आरोप है कि दीनदयाल ने पुत्रों की मदद से 30 नवंबर शाम सात बजे लाठी-डंडों से लैस होकर घर में घुस आए। गालियां देने लगे उसने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोप है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर पर उसने जो कार्य कराया था, उसमें भी तोड़फोड़ कर दी। वह कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने गया तो होमगार्ड के दबाव में पुलिस ने उसी के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई कर दी। प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का है। दोनों पक्षों के खिलाफ शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी