छत पर खड़ी छात्रा को लगी गोली, घायल

पीलीभीत शहर से सटे चंदोई गांव में सहेलियों के साथ अपने मकान की छत पर खड़ी छात्रा को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:58 PM (IST)
छत पर खड़ी छात्रा को लगी गोली, घायल
छत पर खड़ी छात्रा को लगी गोली, घायल

पीलीभीत : शहर से सटे चंदोई गांव में सहेलियों के साथ अपने मकान की छत पर खड़ी छात्रा को संदिग्ध हालत में गोली लग गई। गोली लगने से छात्रा चीखने के बाद बेहोश होकर छत में गिर गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने बरेली रेफर कर दिया है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदोई निवासी अनीस अहमद जो पूर्व में अमरिया के गांव महचंदी गांव के पूर्व प्रधान हैं। वर्तमान में वह चंदोई अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। बेटी सिमरन (20) शहर के हाफिज रहमत खां कालेज पीलीभीत में बीए की छात्रा है। सोमवार को वह दोपहर 12 बजे सहेलियों के साथ छत पर खड़ी थी, तभी अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में उसके गोली लग गई और वह बेहोश होकर जमीन में गिर पड़ी। मौजूद सहेलियों ने उसके खून निकलता देखकर उसके परिजनों को बुलाया। मौके पर पहुंचे और परिजन दौड़कर छत पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ी थी। परिवार वालों ने उसे तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। गोली की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी धर्म ¨सह मार्छाल, इंस्पेक्टर कोतवाली किरनपाल ¨सह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को परिवार की ओर से घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। सीओ सिटी मार्छाल ने बताया कि गोली लगने की सूचना पर मौका मुआयना किया गया है। परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी