लंबे समय बाद होम्योपैथिक चिकित्सालयों में चिकित्सक नियुक्त

क्षेत्र में लंबे समय से डाक्टरों के न होने के कारण खाली पड़े होम्योपैथिक चिकित्सालयों में डाक्टरों की नियुक्ति कई वर्षों बाद जिला होम्योपैथिक अधिकारी की ओर कर दी गई है। तीन चिकित्सालयों में डाक्टरों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। एक चिकित्सालय में डाक्टर अभी नहीं पहुंचे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 12:05 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 12:05 AM (IST)
लंबे समय बाद होम्योपैथिक चिकित्सालयों में चिकित्सक नियुक्त
लंबे समय बाद होम्योपैथिक चिकित्सालयों में चिकित्सक नियुक्त

पीलीभीत,जेएनएन : क्षेत्र में लंबे समय से डाक्टरों के न होने के कारण खाली पड़े होम्योपैथिक चिकित्सालयों में डाक्टरों की नियुक्ति कई वर्षों बाद जिला होम्योपैथिक अधिकारी की ओर कर दी गई है। तीन चिकित्सालयों में डाक्टरों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। एक चिकित्सालय में डाक्टर अभी नहीं पहुंचे हैं।

बीसलपुर तहसील क्षेत्र में पिछले कई वर्षों से होम्योपैथिक चिकित्सालयों में कई डाक्टरों के स्थानांतरण व कुछ डाक्टरों के सेवानिवृत्त होने के कारण चिकित्सालय खाली हो गए। एक वर्ष बीत जाने के बाद अभी तक नहीं हो सकी। इस प्रकरण को प्रशासनिक स्तर पर गंभीरता से लेते हुए जिला होम्योपैथिक अधिकारी नेहा अग्रवाल ने ग्राम मुड़िया न्यूरानपुर स्थित चिकित्सालय पर डाक्टर जय गुप्ता, बीसलपुर होम्योपैथिक चिकित्सालय पर डा. अरविद कुमार, ग्राम खनंका स्थित चिकित्सालय पर डा. नम्रता गुप्ता इसके अलावा सिधौरा खरगपुर ग्राम स्थित चिकित्सालय पर डा. संदीप कुमार को नियुक्त किया है। डा. संदीप ने चिकित्सालय पर पहुंचकर अपना योगदान नहीं दिया है।

chat bot
आपका साथी