जेसीबी से 19 लोगों के कब्जे ध्वस्त

बीसलपुर नगर पालिका की भूमि पर कब्जा कर रहने वाले लोगों पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को जेसीबी से 19 लोगों के अवैध कब्जों को ध्वस्त करवा दिया। साथ ही दोबारा कब्जा करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 12:12 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:12 AM (IST)
जेसीबी से 19 लोगों के कब्जे ध्वस्त
जेसीबी से 19 लोगों के कब्जे ध्वस्त

पीलीभीत,जेएनएन : बीसलपुर नगर पालिका की भूमि पर कब्जा कर रहने वाले लोगों पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को जेसीबी से 19 लोगों के अवैध कब्जों को ध्वस्त करवा दिया। साथ ही दोबारा कब्जा करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

नगर में कई स्थानों पर पालिका की कीमती भूमि पर कई लोग लंबे समय से कब्जा जमाए हुए हैं। शासन ने ऐसे अवैध कब्जेदारों को चिन्हित कर उनके कब्जे हटवाने के कड़े निर्देश जारी किए हैं, जिसके अनुपालन में एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता के निर्देश पर नायब तहसीलदार एसी राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी लल्लन सिंह, अधिशासी अधिकारी वंदना शर्मा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा, अराजी प्रभारी जकील अहमद, अकरम खां ने पुलिस फोर्स के साथ नगर के मोहल्ला हबीबुल्ला खां जनूबी में जेसीबी से पालिका की जगह पर लंबे समय से कब्जा जमाकर रह रहे लोगों के कब्जे ध्वस्त करा दिए। बाद में स्टेशन रोड मार्ग पर रेलवे क्रासिग के समीप पालिका की जगह पर कब्जा जमा कर रहे चार लोगों के अवैध कब्जे हटवा दिए। अधिकारियों ने कब्जे हटाने के बाद लोगों को दोबारा अवैध कब्जा जमाने पर रिपोर्ट दर्ज करा कर कड़ी कार्यवाई करने की चेतावनी दी। कई अतिक्रमणकारियों ने स्वत: ही कब्जे हटा लिये। उधर नगर में अतिक्रमण की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन बारह पत्थर चौराहा पर जाम में राहगीर फंसे रहते हैं। तहसील होने के कारण वादकारियों के साथ ही राहगीरों का आवागमन रहता है। तहसील गेट के सामने लोग वाहन खड़ा कर देते हैं,जिससे जाम की समस्या बनी रहती है।

chat bot
आपका साथी