उधार सिगरेट न देने पर की पिटाई

कासना कोतवाली से महज सौ मीटर दूर बदमाशों ने जमकर गुंडई दिखाई। उधार सिगरेट देने का विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार व उसके भतीजे की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से दुकानदार का सिर में चोट आई। बदमाशों ने दुकानदार का सारा सामान भी फेंक दिया। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। सेक्टर बीटा दो के जे ब्लाक में राकेश गुप्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:37 PM (IST)
उधार सिगरेट न देने पर की पिटाई
उधार सिगरेट न देने पर की पिटाई

जासं, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली से महज सौ मीटर दूर बदमाशों ने जमकर गुंडई दिखाई। उधार सिगरेट देने का विरोध करने पर दुकानदार व उसके भतीजे की जमकर पिटाई कर दी। बदमाशों ने दुकानदार का सारा सामान भी फेंक दिया। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है।

सेक्टर बीटा दो के जे ब्लाक में राकेश गुप्ता परचून की दुकान चलाते हैं। बृहस्पतिवार की रात एक कार में सवार होकर दो युवक दुकान पर पहुंचे। दोनों ने उधार सिगरेट देने का दबाव बनाया। राकेश ने उधार सिगरेट देने से मना कर दिया। इस पर दोनों युवक भड़क गए और गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पास पड़े डंडे से राकेश के सिर में वार किया। इससे उसके सिर में चोट लग गई। चाचा को बचाने के लिए भतीजा राकेश आ गया। बदमाशों ने उसकी भी पिटाई शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर बदमाशों से दोनों को बचाया। बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी