एटीएम से फर्जीवाड़ा कर पैसे निकालने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा बीटा दो पुलिस ने फर्जीवाड़ा कर एटीएम से पैसे निकालने वाले दो जालसाजों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मनीष कुमार निवासी मानव अपार्टमेंट वृंदावन गार्डन शाहबेरी व प्रशांत निवासी सदर बाजार आगरा के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से पुलिस ने दस एटीएम कार्ड दो पैन कार्ड एक आधार कार्ड समेत दस हजार 700 रुपये बरामद किए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 09:19 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 06:27 AM (IST)
एटीएम से फर्जीवाड़ा कर पैसे निकालने वाले दो जालसाज गिरफ्तार
एटीएम से फर्जीवाड़ा कर पैसे निकालने वाले दो जालसाज गिरफ्तार

दोनों आरोपित एटीएम से पैसे निकालने वाले लोगों को झांसा देकर वारदात को अंजाम दिया करते थे। आरोपित मनीष ने बीसीए और प्रशांत बीएससी व एमबीए किया हुआ है। बेरोजगार होने की वजह से दोनों ने मिलकर अपराध का रास्ता चुना। आरोपितों ने अपने घरवालों को रियल स्टेट में काम करने वाला बता रखा था। आरोपितों ने नौ जुलाई को सिग्मा एक सेक्टर के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मनेंद्र आर्य को भी झांसे में लेकर 15 हजार रुपये की ठगी की वारदात को अंजाम दिया था।

वहीं क्षेत्राधिकारी प्रथम तनु उपाध्याय ने बताया कि पढ़े लिखे होने के बावजूद बेरोजगारी की वजह से दोनों आरोपित लोगों के साथ ठगी किया करते थे। वहीं सूचना मिलते ही एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से पुलिस ने दोनों चोरों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी