हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष को मिली धमकी

अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के महानगर अध्यक्ष ने दो लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। महानगर अध्यक्ष नवीन चंद्र दूबे सुप्रीम कोर्ट में वकील भी हैं। आरोप है कि उनकी सोसायटी में रहने वाले आरोपितों ने उन्हें 16 मार्च की देर रात कॉल कर धमकी के साथ गाली-गलौंज भी की। वह आरोपितों से काफी डरे हुए हैं और सुरक्षा नहीं मिलने पर सोसायटी छोड़ने को मजबूर हो सकते हैं। कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस आरोपों की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:12 PM (IST)
हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष को मिली धमकी
हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष को मिली धमकी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष ने दो लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

महानगर अध्यक्ष नवीन चंद्र दूबे सुप्रीम कोर्ट में वकील भी हैं। आरोप है कि उनकी सोसायटी में रहने वाले आरोपितों ने उन्हें 16 मार्च की देर रात कॉल कर धमकी के साथ गाली-गलौंज भी की। वह आरोपितों से डरे हुए हैं और सुरक्षा नहीं मिलने पर सोसायटी छोड़ने को मजबूर हो सकते हैं। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस आरोपों की जांच में जुटी है।

सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी निवासी नवीन चंद्र दूबे सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे उनकी सोसाइटी में रहने वाले अश्विनी चंदा ने उन्हें कॉल की और बात करने के लिए नीचे बुलाया। उन्होंने रात अधिक होने के कारण बात करने से इन्कार कर दिया। इसके कुछ देर बाद आरोपित ने दोबारा कॉल कर उनके साथ धमकी के साथ गाली-गलौज की। अश्वनी के साथ योगित चोपड़ा ने भी उनकी मां के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। नवीन का कहना है कि तीन मार्च को सोसायटी के आरडब्ल्यूए का चुनाव था। इस चुनाव में दो गुट बन गए। 16 मार्च को एक पक्ष ने होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें तेज आवाज में गाना बजाने का उन्होंने सोसायटी के लोगों के साथ विरोध किया। इसी बात से आरोपित पक्ष नाराज है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि दोनों पक्षों ने पहले समझौते का प्रयास किया था, जो असफल रहा। वकील की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी