सुप्रीम कोर्ट के वकील के चालक को बंधक बनाकर फॉ‌र्च्यूनर लूटे

सेक्टर 125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के सामने बदमाशों ने सुप्रीम कोर्ट के वकील के चालक को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर फॉ‌र्च्यूनर कार लूट ली। चालक विश्वविद्यालय के बाहर कार खड़ी की उसमें बैठा हुआ था। घटना स्थल पर काफी लोग मौजुद थे। इसके बावजूद बेखौफ बदमाशों ने दुस्साहस दिखाते हुए वारदात को अंजाम दिया। दिन-दहाड़े हुई लूट की सूचना पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ी, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 09:49 PM (IST)
सुप्रीम कोर्ट के वकील के चालक को बंधक बनाकर  फॉ‌र्च्यूनर लूटे
सुप्रीम कोर्ट के वकील के चालक को बंधक बनाकर फॉ‌र्च्यूनर लूटे

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर 125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के सामने बदमाशों ने सुप्रीम कोर्ट के वकील के चालक को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर फॉ‌र्च्यूनर कार लूट ली। चालक विश्वविद्यालय के बाहर कार खड़ी कर उसमें बैठा हुआ था। घटना स्थल पर काफी लोग मौजूद थे। इसके बावजूद बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पाकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में शुरू कर दी है।

सेक्टर 27 में रहने वाले एडीएन राव सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील हैं। उनकी बेटी वसुधा एमिटी विश्वविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वसुधा को चालक अरुण कुमार प्रतिदिन एमिटी विश्वविद्यालय छोड़ने आते हैं और शाम को वापस लेकर जाते हैं। बुधवार सुबह भी वह वसुधा को विश्वविद्यालय छोड़ने गए थे। इसके बाद वे एमिटी के गेट नंबर 4ए के सामने कार खड़ी करके अगली सीट पर बैठ गए। करीब ढाई बजे पैदल आए चार बदमाशों ने दरवाजा खुलवाया और गन प्वाइंट पर लेकर उन्हें कार में बंधक बना लिया। उन्होंने शोर मचाने की कोशिश की तो मारपीट करते हुए गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे की तरफ भागे और सेक्टर 148 के पास चालक को उतार कर कार लेकर फरार हो गए। आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे तक कार में बंधक बनाकर घुमाया। इसके बाद चालक ने राहगीर की मदद से वसुधा को लूट की सूचना देकर पुलिस को बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ¨सह का कहना है कि बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया गया था, लेकिन वे हाथ नहीं आए। बदमाश चालक का मोबाइल और पर्स भी लेकर गए हैं। बदमाशों की लोकेशन बुलंदशहर की तरफ मिली है। पीड़ित की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी