ईस्टर्न पेरीफेरल व यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर, दो की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाताग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल व यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में हुए द

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 07:57 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2020 07:57 PM (IST)
ईस्टर्न पेरीफेरल व यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर, दो की मौत, सात घायल
ईस्टर्न पेरीफेरल व यमुना एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर, दो की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता,ग्रेटर नोएडा : ईस्टर्न पेरीफेरल व यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में हुए दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। एक मामले में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे की रेलिग तोड़ कर नीचे गिर गई। वहीं दूसरे मामले में एक्सप्रेस वे पर खड़े एक ट्रक में दूसरा ट्रक पीछे से घुस गया। पुलिस ने दो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

---

ईस्टर्न पेरीफेरल से नीचे गिरी कार

संवाद सहयोगी, दादरी : दादरी क्षेत्र में बील अकबरपुर गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह आइ-टेन कार में सवार चालक को झपकी आ गई, जिसके चलते कार रेलिग तोड़ते हुए एक्सप्रेस वे से नीचे गिर गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार चार लोग घायल हो गए। हरियाणा के पलवल के रहने वाले दो कारों में सवार कुछ दोस्त हरिद्वार से गंगा स्नान करने के बाद वापस ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे के रास्ते लौट रहे थे। एक कार आगे चल रही थी, दूसरी आइ-टेन कार को प्रवीण चला रहा था। जब दोनों कार दादरी क्षेत्र में बील अकबरपुर के पास पहुंची, आइ-टेन कार चालक को झपकी आ गई और कार एक्सप्रेस वे की रेलिग को तोड़ते हुए कई फुट नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार प्रवीण, राहुल, कुलदीप, वीरेंद्र, बाली गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच दो घायलों को दादरी के निजी अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने कार चालक 25 वर्षीय प्रवीण को मृत घोषित कर दिया।

----

शादी का सामान लेकर जा रहे थे, एक की हो गई मौत

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से शादी का सामान लेकर कैसरगंज बहराइच जा रहा एक ट्रक रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में जीरो प्वाइंट से 26 किलोमीटर की दूरी पर खराब खड़े एक ट्रक में पीछे से टकरा गया। हादसे में ट्रक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि गांव उसरा तहसील कैसरगंज जिला बहराइच के निवासी लाला, बब्बू, पप्पू व मुन्नालाल दिल्ली के कीर्ति नगर में रहकर रेहड़ी लगाते है। 25 जून को लाला, बब्बू व पप्पू की बहनों की शादी थी। इसी के चलते एक ट्रक में शादी का सामान लेकर गांव जा रहे थे। बुधवार तड़के करीब दो बजे एक ट्रक जैसे ही जीरो प्वाइंट से 26 किलोमीटर की दूरी पर गांव फलैदा के पास पहुंचा, तभी चालक को झपकी आ गई और कैंटर अनियंत्रित होकर सामने खड़े खराब ट्रक में पीछे से टकरा गया। हादसे में कैंटर में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां चिकित्सकों ने गाड़ी के क्लीनर रंजीत निवासी गांव फरैदा जिला फिरोजाबाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीन घायल है, जिनका उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी