सोसायटी के बा¨शदों ने बालकनी में बैनर पोस्टर चस्पा कर जताया रोष

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ बैनर पोस्टर चस्पा कर आक्रोश जताया। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि बिल्डर ने प्राधिकरण से मिलीभगत कर ज्यादा फ्लैट बनाए। यहां तक की पार्किंग की जमीन पर भी बहुमंजिला इमारतें खड़ी कर दी। सोसायटी के लोग पिछले कई साल से पार्किंग व्यवस्था की मांग कर रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 08:21 PM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 08:21 PM (IST)
सोसायटी के बा¨शदों ने बालकनी में बैनर पोस्टर चस्पा कर जताया रोष
सोसायटी के बा¨शदों ने बालकनी में बैनर पोस्टर चस्पा कर जताया रोष

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गैलेक्सी नार्थ एवेन्यू सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ बैनर पोस्टर चस्पा कर आक्रोश जताया। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि बिल्डर ने प्राधिकरण से मिलीभगत कर ज्यादा फ्लैट बनाए। यहां तक की पार्किंग की जमीन पर भी बहुमंजिला इमारतें खड़ी कर दी। सोसायटी के लोग पिछले कई साल से पार्किंग व्यवस्था की मांग कर रहे है। कई बार बिल्डर प्रबंधन द्वारा आयोजित की गई बैठकों में भी यह मुद्दा प्रमुखता के साथ उठाया गया। लेकिन हर बार बिल्डर के साथ बैठक बेनतीजा रही। जिससे आक्रोशित करीब 200 निवासियों ने अपने फ्लैट की बालकनी में मूलभूत सुविधाएं न देने के बैनर पोस्टर चस्पा कर दिए। बौखलाए बिल्डर ने सोसायटी निवासियों की समस्याओं के निदान के बजाय मानहानि का दावा कर सबके फ्लैटों पर नोटिस भिजवा दिए है। आक्रोशित निवेशकों ने रविवार को गौर सिटी से किसान चौक तक बिल्डर के खिलाफ रैली निकालने का फैसला लिया है।

-तीन साल से बिल्डर कार पार्किंग अलॉट नही कर सका है। बिल्डर ने एफएआर का गलत इस्तेमाल कर फ्लैट ज्यादा बना दिए है।

- नितिन राणा, सोसायटी निवासी - ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से बिल्डर के खिलाफ सोसायटी के लोगों ने लिखित शिकायत की थी। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यदि बिल्डर ने मानहानि का नोटिस जल्द वापस नहीं लिया तो प्रदर्शन किया जाएगा।

-अन्नू खान, नेफोमा अध्यक्ष

chat bot
आपका साथी