पंजाब विकेट टैकर्स व आसाम बुल्स बने चैंपियन

सेक्टर-135 स्थित ग्रीन विक्ट्री ग्रांउड में बृहस्पतिवार को बिग बैस क्रिकेट लीग में दो मैच हुए। पहले मैच में पंजाब विकेट टैकर्स ने 7 विकेट से और दूसरे मैच में आसाम बुल्स ने 9 विकेट से मैच जीता। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बल्लेबाज अक्षय वर्मा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:22 PM (IST)
पंजाब विकेट टैकर्स व आसाम बुल्स बने चैंपियन
पंजाब विकेट टैकर्स व आसाम बुल्स बने चैंपियन

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-135 स्थित ग्रीन विक्ट्री ग्राउंड में बृहस्पतिवार को बिग बैस क्रिकेट लीग में दो मैच हुए। पहले मैच में पंजाब विकेट टैकर्स ने 7 विकेट से और दूसरे मैच में आसाम बुल्स ने 9 विकेट से मैच जीता। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए बल्लेबाज अक्षय वर्मा और गेंदबाज वरूण ने मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता।

पहला मैच आसाम बुल्स और उत्तराखंड ईगल के बीच हुआ। जिसमें आसाम बुल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मैदान में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड ईगल ने 9.4 ओवर में 57 रन बनाए। जिसमें फरदीन ने 21 और जफर 8 रनों की पारी खेली। आसाम टीम के बॉलर विवेक और अक्षय वर्मा ने 3-3 विकेट लिए। वही रनों का पीछा करते हुए आसाम की टीम ने 9 विकेट से मैच में जीत हासिल की। जिसमें बल्लेबाज करन और राहुल ने शानदार पारी खेली। दूसरा मैच पंजाब विकेट टैकर्स और सूरत कैंटामाउंट के बीच हुआ। जिसमें पंजाब विकेट टैकर्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए सूरत कैंटामाउंट की टीम 62 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसमें तरूण कुमार ने 18 और कृष्णा मावी ने 12 रनों की पारी खेली। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब विकेट टैकर्स की टीम ने 7 विकेट से मैच अपने नाम किया।

chat bot
आपका साथी