चीनी नागरिक के शव का 13 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम

सेक्टर-105 में चलती कार से संदिग्ध हालत में नीचे गिरने से हुई चीनी नागरिक एरिक के शव का 13 दिन बाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया। उनकी मौत के बाद कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस उनके परिजनों का चीन से आने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने चीन एंबेसी के जरिए परिजनों को उनकी मौत की सूचना दी थी। परिजनों ने दिल्ली में रहने वाले अपने कुछ परिचित चीनी नागरिकों को पोस्टमार्टम कराने के लिए अधिकृत किया। इसके बाद उनकी उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 10:47 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 06:28 AM (IST)
चीनी नागरिक के शव का 13 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम
चीनी नागरिक के शव का 13 दिन बाद हुआ पोस्टमार्टम

जागरण संवाददाता, नोएडा :

सेक्टर-105 में चलती कार से संदिग्ध हालत में नीचे गिरने से हुई मौत के मामले में चीनी नागरिक एरिक के शव का 13 दिन बाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया। उनकी मौत के बाद कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस उनके परिजन का चीन से आने का इंतजार कर रही थी। पुलिस ने चीन एंबेसी के जरिये परिजन को उनकी मौत की सूचना दी थी। परिजन ने दिल्ली में रहने वाले अपने कुछ परिचित चीनी नागरिकों को पोस्टमार्टम कराने के लिए अधिकृत किया है। इसके बाद उनकी उपस्थिति में पोस्टमार्टम कराया गया है।

मालूम हो कि चीन के रहने वाले एरिक 4 अगस्त को बिजनेस वीजा पर आए थे। वह सेक्टर-70 स्थित गेस्ट हाउस में रूके थे। वे 30 अगस्त की रात एक महिला समेत दो दोस्तों के साथ सेक्टर-18 स्थित रेस्टोरेंट में पार्टी करने आए थे। देर रात सभी रेस्टोरेंट से निकले। उनका दोस्त कार चला रहा था, जबकि वे पीछे की सीट पर बैठे थे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-105 के पास उनकी तरफ का दरवाजा अचानक खुल गया और वे नीचे गिर गए। उनके दोस्तों को इसकी जानकारी नहीं हो पाई। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन के नहीं होने की वजह से पुलिस ने शव को मोर्चरी मे रखवा दिया था। चीन एंबेसी के जरिये परिजन को उनकी मौत की जानकारी देकर बुलाया गया था। वहीं, कोतवाली पुलिस ने बताया कि परिजनों ने कुछ परिचितों को पोस्टमार्टम कराने के लिए अधिकृत किया था। उनकी उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

chat bot
आपका साथी