नोएडा में महिला पत्रकार के सामने अश्लील हरकत वाले तीन छात्र गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएटा सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को महिला मीडियाकर्मी को देखकर अश्लील हरकत करने के आरोप में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि आरोपित पिछले कई दिनों से महिला को परेशान कर रहे थे।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 12 Jan 2022 09:33 AM (IST) Updated:Wed, 12 Jan 2022 09:33 AM (IST)
नोएडा में महिला पत्रकार के सामने अश्लील हरकत वाले तीन छात्र गिरफ्तार
नोएडा में महिला पत्रकार के सामने अश्लील हरकत वाले तीन छात्र गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे नोएटा सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को महिला मीडियाकर्मी को देखकर अश्लील हरकत करने के आरोप में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि आरोपित पिछले कई दिनों से महिला को परेशान कर रहे थे। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर-77 स्थित एक सोसायटी में रहती हैं और पेशे से पत्रकार है। पीड़ित  महिला के फ्लैट के सामने ही इंजीनियरिंग के तीन छात्र रहते हैं। महिला पत्रकार का आरोप है कि तीनों अपने फ्लैट की बालकनी में आकर अश्लील हरकत करते हैं। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मंगलवार को आरोपित रूद्रेश, आदित्य और समक्ष को गिरफ्तार कर लिया। उधर, तीनों की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस का कहना है कि सभी आरोपित बालिग हैं औऱ  इन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

सुल्ली डील्स के आरोपित को रिमांड पर लेने की तैयारी

उधर, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सुल्ली डील्स ऐप मामले में बीते दिनों 26 वर्षीय ओंकारेश्वर ठाकुर को इंदौर से दबोच लिया। दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित को नोएडा कमिश्नरेट पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में है। सुल्ली डील्स मामले में नोएडा के कोतवाली सेक्टर-24 में भी रिपोर्ट दर्ज है। हालांकि 13 जनवरी तक आरोपित दिल्ली पुलिस की रिमांड पर है। ऐसे में 13 के बाद ही नोएडा पुलिस को रिमांड पर लेने की अनुमति मिल सकती है। इस ऐप में धर्म विशेष की महिलाओं को टारगेट कर डील आफ द डे बताकर उन्हें बदनाम किया जा रहा था। देश के कई हिस्सों से इसकी शिकायत पुलिस को मिली थी। नोएडा की एक महिला पायलट भी इसकी चपेट में आई थी। महिला पायलट ने मामले की शिकायत सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस से की थी। नोएडा पुलिस को लग रहा है कि महिला पायलट के मामले में भी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपित की संलिप्तता हो सकती है।

chat bot
आपका साथी