Noida: महिला टीचर ने 7वें फ्लोर से कूदकर दी जान, दो दिन पहले भाई का कैंसर हुआ था डिटेक्ट, तब से थी तनाव में

Noida Suicide सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। मंगलवार देर रात सेक्टर-46 स्थित सोसायटी में हुई घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। (सांकेतिक तस्वीर)

By Ravi prakash singhEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 09:02 PM (IST)
Noida: महिला टीचर ने 7वें फ्लोर से कूदकर दी जान, दो दिन पहले भाई का कैंसर हुआ था डिटेक्ट, तब से थी तनाव में
मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र के गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी की सातवीं मंजिल से कूदकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। मंगलवार देर रात सेक्टर-46 स्थित सोसायटी में हुई घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सिक्योरिटी गार्ड ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानें पूरा मामला

मृतका की पहचान पारुल गुप्ता के रूप में हुई है, जो सेक्टर-30 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में भौतिक विज्ञान पढ़ाती थीं। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पारुल फ्लैट में अकेली रहती थीं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बीते काफी समय से महिला मानसिक तनाव में थी। खुदकुशी के कारणों की अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले पारुल को पता चला कि उसके भाई को कैंसर है। वह खुद भी पति से अलग रह रही थीं। भाई को कैंसर होने की जानकारी मिलने के बाद महिला ने घर से निकलना बंद कर दिया था और स्कूल से भी पांच दिन का अवकाश ले लिया था। मानसिक तनाव को लेकर पारुल की काउंसलिंग भी कराई जाती थी।

यह भी पढ़ें- Auraiya: ताऊ के बेटे की साली से हुआ प्यार... युवक की शादी तय होने पर प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

यह भी पढ़ें- Delhi: BJP के पूर्व MLA के घर चोरी करने वाले आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस हिरासत में तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

chat bot
आपका साथी