घरों में पानी नहीं आने से फूटा गुस्सा, हजारों की संख्या में लोगों ने लगाया जाम, देखें तस्वीरें Noida News

घरों में सप्लाई का पानी नहीं आने की वजह से करीब ढाई हजार परिवारों ने चार मूर्ति किसान चौक के पास जाम लगा दिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 09:38 PM (IST) Updated:Tue, 10 Sep 2019 09:38 PM (IST)
घरों में पानी नहीं आने से फूटा गुस्सा, हजारों की संख्या में लोगों ने लगाया जाम, देखें तस्वीरें Noida News
घरों में पानी नहीं आने से फूटा गुस्सा, हजारों की संख्या में लोगों ने लगाया जाम, देखें तस्वीरें Noida News

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। नोएडा एक्सटेंशन के सुपरटेक इको विलेज 2 में रविवार रात से पानी नहीं आ रहा है। पानी नहीं आने की वजह से लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार शाम को भी जब पानी नहीं आया तो लोगों के सब्र का बांध टूट गया। हजारों की संख्या में लोग चार मूर्ति किसान चौक के पास जाम लगा दिया।

सुपरटेक इको विलेज 2 के करीब ढाई हजार परिवारों ने जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि ट्यूबवेल खराब हुए तीन दिन बीत चुके हैं। बावजूद इसके बिल्डर प्रबंधन ने व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया है। सोसायटी के लोग पानी की बोतल मंगाकर दैनिक जरूरतों को पूरा कर रहे हैं।

पानी के अभाव में जहां नौकरीपेशा वाले लोग अपने दफ्तर नहीं जा पाई। वहीं सोसायटी के बच्चे भी स्कूल नहीं गए।

रविवार से है पानी आपूर्ति बाधित 
निवासियों का आरोप है कि रविवार रात से प्राधिकरण का टयूबवेल का खराब है। जिसे दुरुस्त करने का काम पिछले तीन दिनों से चल रहा है। सोसायटी में करीब तीन हजार परिवारों ने रहते हैं। पानी की आपूर्ति ठप हो जाने के बाद सोसायटी के करीब 20 टॉवरों में रहने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

महिलाओं ने प्रबंधन कार्यालय का किया घेराव
पानी आपूर्ति ठप हुए तीन दिन बीत जाने के बाद महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित महिलाओं ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर बिल्डर व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के विरोध में नारे लगाए। महिलाओं ने कहा कि उमस भरी गर्मी है। इन दिनों में सबसे ज्यादा बिजली व पानी की जरूरत होती है, लेकिन बिल्डर व प्राधिकरण निवासियों की जरूरतों को पूरा कर पाने में नाकाफी साबित हो रहा है।

निवासियों ने बिसरख कोतवाली पुलिस व प्राधिकरण से भी मामले की शिकायत की है। सोसायटी में मूलभूत सुविधाओं की कमी है। यहां करीब 20 टॉवर है। सभी टॉवरों में पानी चढ़ाने के लिए एक ही पं¨पग स्टेशन है। जो पर्याप्त नहीं है।

ये भी पढ़ेंः शराब पी रहे आम लोगों के बीच पहुंचते ही सिपाही ने जमकर छलकाए जाम, वीडियो वायरल

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी