Noida Lok Sabha Voting: दो साल बाद अमेरिका से स्‍वदेश लौटे कुलदीप, एयरपोर्ट से सीधे वोट डालने पहुंचे; सभी से की यह अपील

लोकतंत्र के महापर्व पर देश ही नहीं विदेशों से भी लोग मतदान के लिए पहुंच रहे हैं। सेक्टर-120 प्रतीक लौरेल सोसायटी के रहने वाले कुलदीप सिंह यूएस से सीधे मतदान के लिए पहुंचे। दो साल से यूएस में रह रहे कुलदीप सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से सुबह 11 बजे सीधे सोसायटी पहुंचे और सबसे पहले सोसायटी परिसर में बने बूथ पर मतदान किया।

By Ajay Chauhan Edited By: Pooja Tripathi Publish:Fri, 26 Apr 2024 12:29 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 12:29 PM (IST)
Noida Lok Sabha Voting: दो साल बाद अमेरिका से स्‍वदेश लौटे कुलदीप, एयरपोर्ट से सीधे वोट डालने पहुंचे; सभी से की यह अपील
कुलदीप कुमार एयरपोर्ट से सीधे पहुंचे मतदान केंद्र। जागरण

अजय चौहान, जागरण संवाददाता। Gautambuddha Nagar Lok Sabha Election 2024 : लोकतंत्र के महापर्व को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। देश ही नहीं विदेशों से भी लोग मतदान के लिए पहुंच रहे हैं।

सेक्टर-120 प्रतीक लौरेल सोसायटी के रहने वाले कुलदीप सिंह यूएस से सीधे मतदान के लिए पहुंचे। दो साल से यूएस में रह रहे कुलदीप सिंह दिल्ली एयरपोर्ट से सुबह 11 बजे सीधे सोसायटी पहुंचे और सबसे पहले सोसायटी परिसर में बने बूथ पर मतदान किया।

लोगों से किया मतदान करने का निवेदन

वह मस्टैक कंपनी में प्रोग्राम डायरेक्टर हैं। उन्होंने बताया कि जब एओए की तरफ से उनको मतदान का संदेश मिला तो वह सीधे चले आए। सभी से उनका निवेदन की मतदान जरूर करें।

chat bot
आपका साथी