नोएडा में दोस्त के घर पर मिली लड़की की लाश, गले पर चोट के निशान; मचा हड़कंप

नोएडा के सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र में पुरुष मित्र के घर पर लड़की शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके गले पर चोट के निशान होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को शक है कि प्रेम-प्रसंग में नाकाम होने पर युवक ने महिला मित्र की हत्या की है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

By MOHD Bilal Edited By: Abhishek Tiwari Publish:Thu, 28 Mar 2024 12:12 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 12:12 PM (IST)
नोएडा में दोस्त के घर पर मिली लड़की की लाश, गले पर चोट के निशान; मचा हड़कंप
नोएडा में दोस्त के घर पर मिली लड़की की लाश, गले पर चोट के निशान; मचा हड़कंप

HighLights

  • पुरुष मित्र के घर मृत अवस्था में मिली युवती
  • गले पर चोट के निशान से हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती का शव अपने पुरुष मित्र के घर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि बलिया की रहनी वाली निशा (19) दिल्ली के दल्लूपुरा में परिवार के साथ रहती थी।

बलिया का रहना वाला धनंजय कुमार (19) छिजारसी में रहकर पेंटिंग का काम करता है। एक ही गांव में रहने के कारण युवती का युवक के घर आना जाना लगा रहता था। बुधवार सुबह भी युवती घर पर स्वजन को युवक के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन रात करीब 11 बजे स्वजन को सूचना मिली कि युवती धनंजय कुमार के कमरे में ब्लेड से शरीर पर वार कर लिया है।

गले पर चोट के निशान से हत्या की आशंका

इस पर आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले युवती को मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं स्वजन और अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर सेक्टर-94 स्थित पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

युवती के गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस का कहना है कि मृतका का मित्र धनंजय कुमार स्वस्थ है। उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है। आशंका है कि प्रेम-प्रसंग में नाकाम होने पर युवक ने महिला मित्र की हत्या की है।

chat bot
आपका साथी