Greater Noida: घर के सामने पेशाब करने से मना करने पर बुजुर्ग से मारपीट, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Noida News कोतवाली दादरी क्षेत्र के गांव रायपुर बांगर के रहने वाले बुजुर्ग को घर के सामने पेशाब कर रहे युवक को टोकना महंगा पड़ गया। आरोपित युवक ने स्वजन को बुलाकर बुजुर्ग व उसके बेटे को जमकर पीटा। पीड़ित ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। (File Photo)

By Arpit TripathiEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2023 09:39 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2023 09:39 AM (IST)
Greater Noida: घर के सामने पेशाब करने से मना करने पर बुजुर्ग से मारपीट, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Greater Noida: घर के सामने पेशाब करने से मना करने पर बुजुर्ग से मारपीट

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली दादरी क्षेत्र के गांव रायपुर बांगर के रहने वाले बुजुर्ग को घर के सामने पेशाब कर रहे युवक को टोकना महंगा पड़ गया। आरोपित युवक ने स्वजन को बुलाकर बुजुर्ग व उसके बेटे को जमकर पीटा। पीड़ित ने चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रायपुर बांगर में गोपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह सात बजे के करीब वह घर पर बैठे थे, तभी गांव का ही संतू नामक युवक उनके दरवाजे पर पेशाब करने लगा।

पीड़ित ने टोकते हुए दरवाजे से आगे पेशाब न करने को कहा तो वह भड़क गया। कुछ देर बाद अपने साथ तीन लोगों को पीड़ित के घर लेकर पहुंच गया। सभी के हाथों में लाठी डंडे थे। सभी ने मिलकर उन्हें व उनके बेटे सेंकी के साथ मारपीट की, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। चारों जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने चारों को आरोपित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी