विश्व जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप जीतने वाले अजरुन भाटी ने पीएम केयर फंड में दिया दान, पीएम मोदी ने की सराहना

विश्व जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप का खिताब तीन बार जीतने वाले अजरुन भाटी ने पीएम केयर फंड में पैसे जमा कराकर योगदान दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने अजरुन भाटी के योगदान को सराहा है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 06:15 PM (IST)
विश्व जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप जीतने वाले अजरुन भाटी ने पीएम केयर फंड में दिया दान, पीएम मोदी ने की सराहना
विश्व जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप जीतने वाले अजरुन भाटी ने पीएम केयर फंड में दिया दान, पीएम मोदी ने की सराहना

ग्रेटर नोएडा,  जागरण संवाददाता विश्व जूनियर गोल्फ चैंपियनशिप का खिताब तीन बार जीतने वाले अजरुन भाटी ने पीएम केयर फंड में पैसे जमा कराकर योगदान दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने अजरुन भाटी के योगदान को सराहा है। पत्र भेजकर अजरुन को बधाई दी है। प्रधानमंत्री के पत्र से अजरुन के परिवार के साथ ही क्षेत्र के लोगों में भी खुशी है। लोगों ने पीएम केयर फंड में आगे भी सहयोग देने की बात कही है।

पिछले आठ वर्षो के दौरान जीती गई 102 ट्रॉफी को अजरुन ने ऑनलाइन नीलाम कर दिया। इससे मिली चार लाख तीस हजार रुपये की राशि फंड में जमा करा दी थी। साथ ही स्वयं के पास रखे एक लाख 11 हजार रुपये भी जमा कर दिए। अजरुन की दादी ने भी एक साल की पेंशन की रकम दो लाख छह हजार रुपये भी फंड में जमा कराए थे।

अजरुन ने अपने जूते को भी नीलाम किया थे। नीलामी से आए तीन लाख तीस हजार रुपये फंड में जमा करा दिए थे। वहीं अजरुन की अपील पर लोगों के सहयोग से फंड में अब तक 74 लाख रुपये जमा कराए जा चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पीएम केयर फंड में कोरोना संक्रमितों का इलाज करने के लिए पैसा इकट्ठा किया जा रहा है। पीएम केयर फंड में हजारों की संख्यां में लोग दान दे रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि देश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो लाख के पार पहुंच गई है। देश में इस वक्त कोरोना वायरस के 101497 एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 100302 संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं कोरोना के कारण अब तक 5815 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। उधर बढ़ते मामलों को देखते हुए कंद्र सरकार ने पांचवी बार लॉकडाउन की अवधी बढ़ा दी है। 

chat bot
आपका साथी