नोएडा में कोरोना का नया केंद्र बनी सेक्टर-8 की झुग्गियां, जिले में 17 नए केस आए सामने

Coroanvirus सेक्टर-8 स्थित जेजे कालोनी में झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 01 May 2020 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 01 May 2020 06:28 PM (IST)
नोएडा में कोरोना का नया केंद्र बनी सेक्टर-8 की झुग्गियां, जिले में 17 नए केस आए सामने
नोएडा में कोरोना का नया केंद्र बनी सेक्टर-8 की झुग्गियां, जिले में 17 नए केस आए सामने

नोएडा [आशीष धामा]। गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना संक्रमण का मामला तेज से बढ़ रहा है। जिले में शुक्रवार को कोराना के 17 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही आंकड़ा 155 पहुंचा गया है। इस समय जिले के लिए सेक्टर-8 मानव बम बन चुका है। शुक्रवार को सेक्टर-8 स्थित जेजे कालोनी में झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। इनमें दो 30 वर्ष व 22 साल के दो पुरुष हैं। 10-10 साल के दो बच्चे और छह महिलाएं भी इनमें शामिल हैं। ये सभी लोग दो परिवार के बताए जा रहे हैं। झुग्गियों में अब तक 30 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। जिनमें से ज्यादातर का लिंक सीजफायर कंपनी ही है। सीजफायर कंपनी से जुड़े 76 कर्मचारियों या उनके परिजन कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 

इसके अलावा एक मरीज सेक्टर-10 स्थित जेजे कालोनी का है। इनमें वायरस के संक्रमण का कारण सीजफायर बताई गई। यहां सबसे पहले मिले चार पॉजिटिव केसों से ही मरीजों का दायरा बढ़ता जा रहा है। सेक्टर-9 में एक 36 वर्ष की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है।

एक मरीज गोल्फ शायर सेक्टर-150 का रहने वाला है। पाई-1 एडवोकेट कॉलोनी में 55 वर्षीय पुरुष में कोरोना की पुष्टि हुई। सेक्टर-55 में वर्षीय पुरुष में कोरोना की पुष्टि हुई, इनकी पत्नी पूर्व में ही कोरोना पॉजिटिव पाई जा चुकी है। सेक्टर-76 स्काईटेक मैट्रोट में 32 वर्षीय महिला संक्रमित मिली। इसके अलावा एक मरीज बिसरख में मिला है। पीड़िता ने गाजियाबाद की प्राइवेट लैब से जांच कराई थी।

chat bot
आपका साथी