सड़क हादसे में हरदोई के युवक की मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

सेक्टर-104 स्थित हाजीपुर लाल बत्ती के पास से सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसे से खफा युवक के स्वजनों ने सोमवार सुबह सड़क को जाम करके प्रदर्शन किया। इससे यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने स्वजनों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले का शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 07:39 PM (IST)
सड़क हादसे में हरदोई के युवक की मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन
सड़क हादसे में हरदोई के युवक की मौत, लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-104 स्थित हाजीपुर लालबत्ती के पास सड़क हादसे में हरदोई के एक युवक की मौत हो गई। आक्रोशित युवक के स्वजन ने सोमवार सुबह सड़क को जाम करके प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने स्वजन को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले का शांत कराया।

मूलरूप से हरदोई के रहने वाले राम सागर परिवार के साथ हाजीपुर गांव में रहते हैं। परिवार में पत्नी के साथ तीन पुत्र हैं। 19 वर्षीय पुत्र मोनू शनिवार सुबह करीब सात बजे लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में काम करने के लिए जा रहा था। हाजीपुर लालबत्ती के पास पहुंचने पर एक तेज रफ्तार अज्ञात कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे पहले प्रयाग अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली के एम्स रेफर कर दिया। दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। स्वजन का आरोप है कि चौक पर इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। इसके बावजूद चौक पर न तो बैरिकेड की व्यवस्था की गई न ही यातायात पुलिस तैनात रहती है। इसके चलते यहां हमेशा हादसे की आशंका बनी रहती है। रेड लाइट पर दोनों तरफ ब्रेकर बनाने व सीसीटीवी कैमरा लगाने संबंधित मांगों को लेकर सोमवार सुबह आठ बजे से 11 बजे के बीच सेक्टर-100 की तरफ जाने वाले सड़क बंद करके प्रदर्शन किया गया था। उधर कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि युवक के स्वजन ने चौक पर कैमरे लगाने, रेड लाइट पर बैरियर की व्यवस्था करने, ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था करने संबंधित मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था। मौके पर पहुंचकर लोगों को सभी मांगों पूरा करने का आश्वासन देकर सड़क को खुलवाया गया है।

chat bot
आपका साथी