एमिटी बिजनेस स्कूल ने लगाया दिवाली मेला

किसी भी शिक्षा का उद्देश्य तभी सार्थक है जब उसका लाभ समाज के वंचित लोगों को प्राप्त हो। छात्रों को उनके समाजिक उत्तरदायित्व के प्रति जागरूक करने के लिए एमिटी विश्वविद्यालय के एमिटी बिजनेस स्कूल की ओर से बृहस्पतिवार को आरंभ नामक दो दिवसीय दिवाली मेले का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 10:10 PM (IST)
एमिटी बिजनेस स्कूल ने लगाया दिवाली मेला
एमिटी बिजनेस स्कूल ने लगाया दिवाली मेला

जागरण संवाददाता, नोएडा : किसी भी शिक्षा का उद्देश्य तभी सार्थक है जब उसका लाभ समाज के वंचित लोगों को प्राप्त हो। छात्रों को उनके सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति जागरूक करने के लिए एमिटी विश्वविद्यालय के एमिटी बिजनेस स्कूल की ओर से बृहस्पतिवार को आरंभ नामक दो दिवसीय दिवाली मेले का आयोजन किया गया। इस मेले का उद्घाटन फैकल्टी मैनेजमेंट स्टडीज के डीन व एमिटी बिजनेस स्कूल के निदेशक डॉ. संजीव बंसल ने किया। इस दिवाली मेले में एमिटी बिजनेस स्कूल के तत्वावधान में छात्रों द्वारा एनजीओ उम्मीद, संकल्प, प्रीमियम आदि के उत्पादों सहित कुल 39 स्टाल लगाए गए।

स्टाल पर वस्तुओं को बेचने का कार्य एमिटी बिजनेस स्कूल के प्रथम व द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा किया गया। मेले से होने वाले लाभ को एमिटी बिजनेस स्कूल द्वारा शोषित वर्ग की छात्राओं के लिए कार्यरत संस्था 'अमिताशा' व छात्रों के लिए कार्य करने वाली संस्था 'अतुलाशा' को प्रदान किया जाएगा। एमिटी बिजनेस स्कूल के निदेशक डॉ. संजीव बंसल ने कहा कि एमिटी विश्वविद्यालय मे सदैव छात्रों को उनकी सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति जागरूक किया जाता है।

chat bot
आपका साथी