'खराब स्ट्रीट लाइटों का 15 तक करें ठीक'

जागरण संवाददाता नोएडा विद्युत यांत्रिकी के कार्यो की प्रगति व टेंडर प्रक्रिया की गति धीमी होने से बैठक में मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी कार्यो की टाइम लाइन बनाकर प्रस्तुत किया जाए। कार्यो को सुव्यस्थित ढंग से संचालित किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 12:19 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 12:19 AM (IST)
'खराब स्ट्रीट लाइटों का 15 तक करें ठीक'
'खराब स्ट्रीट लाइटों का 15 तक करें ठीक'

जागरण संवाददाता, नोएडा : विद्युत यांत्रिकी के कार्यो की प्रगति व टेंडर प्रक्रिया की गति धीमी होने से बैठक में मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी कार्यो की टाइम लाइन बनाकर प्रस्तुत किया जाए। कार्यो को सुव्यस्थित ढंग से संचालित किया जाए।

उन्होंने वर्तमान में पाइपलाइन में चल रहे सभी टेंडरों को 31 जुलाई तक निस्तारित करने व एक अगस्त से कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। खराब एलईडी लाइटों का सर्वे कर 15 जुलाई तक सभी लाइटें ठीक की जाएं। खंभे पर लगे ट्राइकलर लाइट को 25 जुलाई तक क्रियाशील किया जाए। अधिकारियों को निर्देश दिया कि ईईएसएल से प्राप्त एलईडी लाइटों लगाने का काम 31 जुलाई तक पूरा कर लें। इसके अलावा लाइट एंड साउंड शो एवं फसाड लाइट की परियोजना को 15 अगस्त तक पूरा करने व फाउंटेन संबंधित सभी कार्यो को 31 तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी