अधिवक्ताओं ने किया कासना कोतवाली का घेराव

बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को कासना कोतवाली का घेराव किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। अधिवक्ताओं ने एक एनजीओ के कार्यकर्ताओं पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की। मौके पर पहुंचे एसपी देहात ने मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद अधिवक्ताओं ने घेराव समाप्त कर दिया। एक एनजीओ से जुड़ी कार्यकर्ता काबेरी राणा ने कुछ दिन पूर्व बीटा सेक्टर में रहने वाले विशाल शर्मा के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज कराया था। विशाल की पत्नी प्रीति वर्मा अधिवक्ता हैं। उन्होंने कोत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:01 PM (IST)
अधिवक्ताओं ने किया कासना कोतवाली का घेराव
अधिवक्ताओं ने किया कासना कोतवाली का घेराव

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को कासना कोतवाली का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने एक एनजीओ के कार्यकर्ताओं पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की मांग की। मौके पर पहुंचे एसपी देहात ने मामला दर्ज करने का आश्वासन दिया। इसके बाद अधिवक्ता शांत हुए।

एक एनजीओ से जुड़ी कार्यकर्ता काबेरी राणा भारद्वाज ने कुछ दिन पूर्व बीटा सेक्टर में रहने वाले विशाल शर्मा, अधिवक्ता मनोज भाटी के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज कराया था। विशाल की पत्नी प्रीति अधिवक्ता हैं। उन्होंने कोतवाली में तहरीर दी थी कि कुछ दिन पूर्व काबेरी राणा, श्यामवीर, प्रिया, शुभ्रा त्यागी उनके घर पर आए थे। उन्होंने पालतू कुत्ते के बारे में उनसे जानकारी मांगी थी। आरोप है कि जानकारी न देने पर उन लोगों ने पचास हजार रुपये की मांग की। रुपये ने देने पर जेल भेजने की धमकी दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। विरोध में बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने कोतवाली का घेराव किया। कोतवाली में देर तक वकीलों का हंगामा व नारेबाजी जारी रही। कुछ देर बाद मौके पर एसपी देहात विनीत जायसवाल पहुंच गए। उन्होंने अधिवक्ताओं को समझाया व दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।

chat bot
आपका साथी