सुंदर भाटी के भाई व दो सहयोगियों की 78 लाख की संपत्ति जब्त : राजेश सिंह

ेजागरण संवाददाता ग्रेटर नोएडा ग्रेटर नोएडा में पिछले पांच दिनों से चल रही कार्रवाई के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:03 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:03 PM (IST)
सुंदर भाटी के भाई व दो सहयोगियों की 78 लाख की संपत्ति जब्त : राजेश सिंह
सुंदर भाटी के भाई व दो सहयोगियों की 78 लाख की संपत्ति जब्त : राजेश सिंह

ेजागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में पिछले पांच दिनों से चल रही कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बदमाशों की आर्थिक रूप से कमर तोड़कर रख दी है। बुधवार को पुलिस ने सुंदर भाटी के भाई सिघराज व दो अन्य सहयोगी सतवीर बंसल व सुमित भाटी की कुल 78 लाख की संपत्ति जब्त की है। सतवीर व सुमित सुंदर के सहयोग से फैक्ट्रियों में ठेका लेते थे। पिछले पांच दिनों में पुलिस सुंदर भाटी व अनिल दुजाना के सहयोगियों की कुल 14 करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है। लगातार हो रही कार्रवाई से बदमाशों में खलबली मच गई है।

ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र स्थित कई फैक्ट्रियों में सुंदर के सहयोगियों ने ट्रांसपोर्ट का ठेका लिया हुआ था। पुलिस ने बुधवार को सुमित भाटी के तीन, सतवीर बंसल के दो व सिघराज का एक कैंटर जब्त किया है। सतवीर के कब्जे से मिली स्कूटी भी पुलिस ने जब्त कर ली है। इससे पहले पुलिस अनिल दुजाना के सहयोगियों की बीएमडब्ल्यू व ऑडी कार भी जब्त कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि जिले के कई अन्य गैंगस्टर की संपत्ति की सूची तैयार की जा रही है। जल्द ही कई और बड़ी कार्रवाई देखने को मिलेगी।

-------------------

हर गिरोह की टूट रही है कमर

पुलिस की कार्रवाई के दौरान हर गिरोह की कमर तोड़ी जा रही है। सुंदर भाटी के साथ-साथ अनिल दुजाना के गिरोह पर भी ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। पूर्व में कई बार एक तरफा कार्रवाई से पुलिस पर सवाल खड़े हुए थे लेकिन अब हुई कार्रवाई के दौरान पुलिस हर गिरोह पर कहर बनकर टूटी है। जिले में सुंदर भाटी, अनिल दुजाना व रणदीप भाटी गिरोह सक्रिय है।

---

सुंदर भाटी के भाई व उसके सहयोगियों की कुल 78 लाख की संपत्ति जब्त की गई है। सभी आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। कई अन्य बदमाशों को चिह्नित किया गया है, जिनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार सिंह, डीसीपी ग्रेटर नोएडा

chat bot
आपका साथी