ट्रक का पीछा कर रही पीसीआर ने कार में मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली की पीसीआर 58 ने ट्रक का पीछा करने के दौरान विपरीत दि

By Edited By: Publish:Wed, 24 Aug 2016 08:40 PM (IST) Updated:Wed, 24 Aug 2016 08:40 PM (IST)
ट्रक का पीछा कर रही पीसीआर ने कार में मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली की पीसीआर 58 ने ट्रक का पीछा करने के दौरान विपरीत दिशा में इटिओस कार में टक्कर मार दी। सड़क हादसे में पीसीआर का चालक व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद जिस कार में पीसीआर ने टक्कर मारी, उसका चालक मौके से कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। घटना के दौरान पीसीआर की रफ्तार तेज थी। पीसीआर दो बार सड़क पर पलटी।

एलजी गोलचक्कर पर बुधवार सुबह पीसीआर 58 जाम खुलवाने के लिए गई थी। इसी बीच पीसीआर विपरीत दिशा में एक ट्रक का पीछा करने लगी। कुछ दूरी पर ट्रक का पीछा करने के बाद एलजी गोलचक्कर के समीप पीसीआर ने विपरीत दिशा में कार में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में पीसीआर चालक देवेंद्र, हेड कांस्टेबल राजबीर ¨सह व सिपाही सुदेशपाल घायल हो गए। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कार चालक और ट्रक चालक मौके से गाड़ी छोड़कर भागने में कामयाब हो गए। पीसीआर को सड़क पर पलटा देखकर लोगों की भीड़ पीसीआर को सीधा करने में जुट गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार में पीसीआर विपरीत दिशा में ट्रक का पीछा कर रही थी। ट्रक भी तेज रफ्तार में था।

---

पीसीआर सही दिशा में जा रही थी। यह जांच के दौरान पता चला है। कोई भी व्यक्ति यह शिकायत लेकर नहीं आया है कि पीसीआर विपरीत दिशा में थी। ट्रक का पीछा करते दौरान अचानक सामने आई कार में टक्कर हुई है।

-अभिषेक यादव, एसपी देहात।

chat bot
आपका साथी