काम निरंतर..सुविधाएं बेहतर, कर्मयोद्धाओं ने संभाला मोर्चा

लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं यह तो भविष्य पर निर्भर है लेकिन जरूरतमंदों तक भोजन और सुविधाएं भरपूर पहुंच रही है। कर्मयोद्धाओं ने हर क्षेत्र में मोर्चा संभाल रखा है ताकि शहर और देहात में किसी को परेशानी नहीं हो। सुनसान सड़कों और कॉलोनियों में पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं ताकि लोगों को सुरक्षा मिलने के साथ ही कोविड-19 से बचाया जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 11 Apr 2020 06:06 AM (IST)
काम निरंतर..सुविधाएं बेहतर, कर्मयोद्धाओं ने संभाला मोर्चा
काम निरंतर..सुविधाएं बेहतर, कर्मयोद्धाओं ने संभाला मोर्चा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं, यह तो भविष्य पर निर्भर है, लेकिन जरूरतमंदों तक भोजन और सुविधाएं भरपूर पहुंच रही है। कर्मयोद्धाओं ने हर क्षेत्र में मोर्चा संभाल रखा है ताकि शहर और देहात में किसी को परेशानी नहीं हो। सुनसान सड़कों और कॉलोनियों में पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं ताकि लोगों को सुरक्षा मिलने के साथ ही कोविड-19 से बचाया जा सके।

शहर और देहात में बिजली व्यवस्था नहीं डगमगाए, इसके लिए प्रत्येक बिजलीघर पर कर्मयोद्धा तैनात हैं। साथ ही फील्ड में फाल्ट को सही करने के लिए लाइनमैन भी ड्यूटी कर रहे हैं। वार्ड, गली, मोहल्लों के अलावा जिस क्षेत्र से फाल्ट की सूचना मिल रही है, कर्मचारी तत्काल वहां पहुंचकर कार्य में जुट रहे हैं। बाजार बंद होने से जरूरत का सामान लेने को लोगों में बेचैनी है, ऐसे में प्रशासन ने कर्मयोद्धाओं को घर-घर राशन, सब्जी और दूध तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंप रखी है। नगर पालिका भी लॉकडाउन में लोगों का भरपूर सहयोग कर रही है। सफाई से लेकर पानी और अन्य व्यवस्था को दुरुस्त रखा जा रहा है। वार्डों में सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। इसी तरह से स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक और कर्मचारी हर समय मोर्चा संभाले हुए हैं।

chat bot
आपका साथी