ट्रांसफार्मर चोरी करने वाला पुलिस हिरासत में

पुरकाजी पुलिस ने ट्रांसफ़ार्मर चोर पकड़ लिया। आरोपित ने ट्रांसफ़ार्मर सहारनपुर बेचना स्वीकार किया है। बिजली विभाग के अवर अभियंता हरि सिंह ने गुरुवार को विभाग के ही निविदाकर्मी पर 25 केवी का क़रीब साठ ह•ार क़ीमत का ट्रांसफ़ार्मर चोरी करने का आरोप लगाया था। नाम•ाद तहरीर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:16 PM (IST)
ट्रांसफार्मर चोरी करने वाला पुलिस हिरासत में
ट्रांसफार्मर चोरी करने वाला पुलिस हिरासत में

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी पुलिस ने ट्रांसफ़ार्मर चोर पकड़ लिया। आरोपित ने ट्रांसफ़ार्मर सहारनपुर बेचना स्वीकार किया है। बिजली विभाग के अवर अभियंता हरि सिंह ने गुरुवार को विभाग के ही निविदाकर्मी पर 25 केवी का क़रीब साठ ह•ार क़ीमत का ट्रांसफ़ार्मर चोरी करने का आरोप लगाया था। नाम•ाद तहरीर दी थी। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित का कहना है जिस जगह से ट्रांसफ़ार्मर चोरी किया था वहां दूसरा लगवा दिया है। चोरी का ट्रांसफ़ार्मर सहारनपुर में बेच दिया था। पुलिस ़खरीदार की तलाश में जुटी है। शातिर चोर दबोचा

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि बचन सिंह कालोनी और गढ़ी सरवट में मकान और दुकान में ताले तोड़कर नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया गया था। पुलिस ने मामले में रजवाहा रोड बचन सिंह कालोनी मंदिर के पास से किदवईनगर मक्की मस्जिद के पास निवासी अरशद को दबोच लिया। आरोपित ने बचन सिंह कालोनी और गढ़ी सरवट में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने 22 हजार की नकदी बरामद की है। शहर कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पूर्व आरोपित को जेल भेजा था। आरोपित दिन में ताला लगे मकानों की रेकी करता है और रात में चोरी करता है। जिस मकान पर कैमरा लगा होता है वहां से डीवीआर और कैमरों को भी ले जाता है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

रहमतपुर में बाइक व भोपा में मोबाइल चोरी

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। भोपा के बेलड़ा गांव निवासी अनिरुद्ध ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि वह शादी में रहमतपुर गया था, जहां उसकी बाइक गायब हो गयी। पीड़ित ने बाइक की बरामदगी की गुहार लगाई है। उधर, यूसुफपुर गांव निवासी गुड्डू बर्तन वाली गली में दुकान पर सामान खरीद रहा था तभी बाइक से आए दो युवक उसका मोबाइल छीन कर भाग गए।

chat bot
आपका साथी