मारपीट में तीन युवतियां घायल

जिले ककरौली गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में चल रही रंजिश के चलते बीते कई दिन से छींटाकशी व गाली-गलौज जारी है। सोमवार को एक पक्ष की युवती ने बताया कि वह दूध लेकर घर लौट रही थी। इसी बीच उसे आरोपित ने घर में खींच लिया तथा मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट के आरोप लगाये हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 10:14 PM (IST)
मारपीट में तीन युवतियां घायल
मारपीट में तीन युवतियां घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले ककरौली गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में चल रही रंजिश के चलते बीते कई दिन से छींटाकशी व गाली-गलौज जारी है। सोमवार को एक पक्ष की युवती ने बताया कि वह दूध लेकर घर लौट रही थी। इसी बीच उसे आरोपित ने घर में खींच लिया तथा मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी मारपीट के आरोप लगाये हैं। दोनो पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने दोनों पक्षों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। खतौली के मुबारिकपुर तिंगाई गांव में वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत हो गई। गाय के शव सड़क पर पड़े होने की सूचना पर ग्राम प्रधान सचिन उनके साथी विपिन दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों गायों के शव जेसीबी से उठवाए गए और गांव के बाहर सड़क किनारे गड्ढा खोदाई कराकर शवों को दबाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि एसएमआइ गोदाम के निकट वाहन खड़े रहते हैं। यहीं पर बेसहारा पशु विचरण करते रहते हैं। सोमवार रात भी ये बेसहारा गायें सड़क किनारे घूम रही थीं।

भैंस चोरी का मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मीरापुर में सिकरेड़ा गांव निवासी अशोक कुमार पुत्र लखीराम ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि गत 18 जनवरी की रात में चोर उसके मकान से भैंस व भैंसा चोरी कर ले गए। साथ ही चोर गांव के ही सुरेंद्र पुत्र जयप्रकाश का भैंसा चोरी कर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी