छात्राओं को दिए सुरक्षा के टिप्स

कस्बे के गोमती कन्या इंटर कालेज व खंड विकास कार्यालय परिसर में महिलाओं व छात्राओं को मिशन शक्ति के तहत सुरक्षा के उपाय बताए गए। सभी को महिलाओं से जुड़ी सभी योजनाओं की जानकारी के साथ महत्वपूर्ण फोन नंबर भी बताए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:12 PM (IST)
छात्राओं को दिए सुरक्षा के टिप्स
छात्राओं को दिए सुरक्षा के टिप्स

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कस्बे के गोमती कन्या इंटर कालेज व खंड विकास कार्यालय परिसर में महिलाओं व छात्राओं को मिशन शक्ति के तहत सुरक्षा के उपाय बताए गए। सभी को महिलाओं से जुड़ी सभी योजनाओं की जानकारी के साथ महत्वपूर्ण फोन नंबर भी बताए गए।

पुलिस की ओर से गोमती कन्या इंटर कालेज में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में विशेषज्ञों ने छात्राओं को बुरी स्थिति में अपना बचाव कैसे करें, इसकी जानकारी दी। साइबर सेल के विशेषज्ञ ने बताया कि अक्सर लोग फेसबुक पर आपकी फोटो एडिट करके उसका गलत उपयोग करते हैं। इसके लिए हमें अपनी फेसबुक आइडी को लाक करके रखने की जानकारी दी गई। एसडीएम अमृतपाल कौर ने बताया कि किसी भी स्थिति में छात्राएं धैर्य न खोएं। इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी ने छात्राओं को महत्वपूर्ण नंबरों की जानकारी दी। इस दौरान प्रधानाचार्य ज्योति बाला, चेयरमैन प्रवेंद्र भड़ाना, ईओ विनोद कुमार शुक्ला, इंस्पेक्टर मीनाक्षी चौधरी, एसआइ संतोष चौधरी कांस्टेबल श्वेता चौधरी व प्रतीक्षा चौधरी आदि उपस्थित रहीं। इसके बाद ब्लाक परिसर में भी महिलाओं को जानकारी दी गई।

chat bot
आपका साथी