पालिका की मार्केट का छज्जा गिरने से भगदड़

गुरू तेग बहादुर मार्केंट का छज्जा गिरने से मार्केट व सड़क पर चल रहे लोगों में भगदड़ मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jul 2019 08:22 PM (IST)
पालिका की मार्केट का छज्जा गिरने से भगदड़
पालिका की मार्केट का छज्जा गिरने से भगदड़

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। गुरु तेग बहादुर मार्केट का छज्जा गिरने से मार्केट एवं सड़क पर चल रहे लोगों में भगदड़ मच गई। कई वाहन चालक छज्जे के भारी मलबे की चपेट में आने से बाल-बाल बचे। छज्जा गिरते ही दुकानदार भी नीचे उतरकर सड़क पर आ गए। मार्केट के दुकानदारों ने एकजुट होकर नगर पालिका के अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए जर्जर मार्केट को दुरुस्त कराने की मांग की।

शहर के शिव चौक के निकट बनी नगर पालिका परिषद की गुरु तेग बहादुर मार्केट के जर्जर हुए लिटर का छज्जा गुरुवार दोपहर अचानक गिर गया। छज्जा गिरते ही ग्राहकों और दुकानदारों में भगदड़ मच गई। सभी नीचे उतरकर सड़क पर आ गए। वहीं सड़क पर भी वाहनों की आवाजाही के दौरान लोग मलबे की चपेट में आने से बच गए। गनीमत रही कि उस वक्त मार्केट के नीचे सड़क पर जाम न होने के कारण वाहनों की संख्या कम रही, जिससे किसी को नुकसान नहीं पहुंचा, हालांकि मलबे से दुकानदारों द्वारा सजाए गए स्टेच्यू पर लगे कुछ कपड़े बेकार हो गए और स्टेच्यू भी टूट गए। मार्केट के दुकानदार सौरभ, चंद्रपाल आदि ने बताया कि मार्केट का लिटर काफी समय से जर्जर है, जिस कारण छज्जा गिर गया। पिछले सप्ताह भी कोने से छज्जा गिर गया था, लेकिन पालिका द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया। दुकानदारों ने एक प्रार्थना-पत्र नगरपालिका प्रशासन को दिया, जिसमें उन्होंने पालिका से मार्केट की जर्जर हालत की सुधार की मांग की है।

------------

होर्डिंग से टूटा छज्जा : पालिकाध्यक्ष

नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल का कहना है कि मार्केट का लिटर जर्जर है। इन पर होर्डिंग लगाकर कमजोर कर दिया, जिस कारण छज्जा गिर गया। मार्केट का निरीक्षण कर काम कराया जाएगा। वहीं जहां-जहां शहर में पालिका की मार्केट है। उन पर नगर पालिका परिषद भी लिखवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी