मोबाइल टावर से लाखों की बैट्रियां लूटी

रविवार की रात बोलेरो में सवार बदमाशों ने लखनौती मार्ग पर खड़कावाला बाग के पास स्थित मोबाइल टावर के केबिन के ताले तोड़कर लाखों की बैट्रियां लूट ली। चौकीदार ने बदमाशों की गाड़ी पर पथराव किया। गाड़ी का शीशा टूट गया लेकिन बदमाश मौके से भागने में सफल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 10:54 PM (IST)
मोबाइल टावर से लाखों की बैट्रियां लूटी
मोबाइल टावर से लाखों की बैट्रियां लूटी

पुरकाजी : रविवार की रात बोलेरो में सवार बदमाशों ने लखनौती मार्ग पर खड़कावाला बाग के पास स्थित मोबाइल टावर के केबिन के ताले तोड़कर लाखों की बैट्रियां लूट ली। चौकीदार ने बदमाशों की गाड़ी पर पथराव किया। गाड़ी का शीशा टूट गया, लेकिन बदमाश मौके से भागने में सफल रहे।

लखनौती मार्ग पर खड़कावाला बाग के पास एक प्राइवेट मोबाइल कंपनी का टावर लगा है। कस्बा निवासी अतहर टावर पर चौकीदारी करता है। रविवार रात अतहर टावर कैंपस को छोड़ बराबर में स्थित आवास में सोने गया था। अतहर के अनुसार सुबह करीब साढ़े तीन बजे बोलेरो सवार कुछ बदमाशों ने टावर की बाउंड्री पर लगी कंटीली तारें काटी दीं तथा मेन गेट व केबिन का ताला तोड़कर वहां लगी बैटरी चोरी करनी शुरू कर दीं। बदमाश 48 में से 41 बैट्रियां गाड़ी में रख पाए थे कि अचानक उसकी आंख खुल गई। उसने शोर मचाया। चोर गाड़ी को मुजफ्फरनगर की ओर लेकर भाग गए। पुलिस ने घंटों अतहर से पूछताछ की। अतहर ने बताया कि चोरी गए बैट्रों की कीमत करीब ढाई से तीन लाख रुपए है। कोतवाल योगेश शर्मा का कहना है कि टावर पर बैट्रियां चोरी होने की सूचना मिली थी। कंपनी के अधिकारियों से मामले को लेकर बात हुई है। फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है, लेकिन मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी