रहस्यमय हालात में युवती लापता, मतांतरण की आंशका

नई मंडी कोतवाली के कूकड़ा क्षेत्र से रहस्यमय हालात में लापता हुई एक युवती की घर पर छोड़ी गई चिट्ठी मतांतरण की ओर इशारा कर रही है। युवती अपने माता-पिता को भुलाकर किसी और को अम्मी-अब्बू बता रही है। पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 11:47 PM (IST)
रहस्यमय हालात में युवती लापता, मतांतरण की आंशका
रहस्यमय हालात में युवती लापता, मतांतरण की आंशका

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली के कूकड़ा क्षेत्र से रहस्यमय हालात में लापता हुई एक युवती की घर पर छोड़ी गई चिट्ठी मतांतरण की ओर इशारा कर रही है। युवती अपने माता-पिता को भुलाकर किसी और को अम्मी-अब्बू बता रही है। पुलिस जांच में जुटी है।

नई मंडी क्षेत्र में फर्नीचर का काम करने वाले एक व्यक्ति की 12वीं में पढ़ रही बेटी शनिवार दोपहर लापता हो गई। स्वजन को युवती की लिखी एक चिट्ठी मिली। युवती ने चिट्ठी में लिखा है कि वह उसके माता-पिता नहीं है, बल्कि उसकी अम्मी का नाम मुमताज और अब्बा का नाम मोहम्मद इंतजार है। एक मुस्लिम महिला से रोजाना मिलने की बात के साथ युवती ने लिखा कि उस महिला ने ही बताया कि वह उनकी बेटी है और उसने उसे रुपये व मोबाइल भी दिया था, ताकि वह उनसे बात कर सके। चिट्ठी में युवती ने हिदू युवक से कभी भी शादी नहीं करने की बात के साथ अपने अम्मी-अब्बू से उनकी फोन पर बात कराने का वादा किया है। चिट्ठी में युवती ने खुदा हाफिज और भाईजान आदि का इस्तेमाल किया है। आखिरी में खुद को सौतेली बेटी बताते हुए लिखा कि हमारी अम्मी ने हमें उर्दू सिखा दी है। हम उनके पास जाते थे। स्वजन ने पुलिस को सूचना देकर मतांतरण की आशंका जताई है। इनका कहना है..

प्रकरण संज्ञान में आया है। युवती को जल्द ही बरामद कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-अभिषेक यादव, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक।

जेई ने कराई मारपीट व एससीएसटी एक्ट की रिपोर्ट

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। पुरकाजी कस्बे के बिजलीघर के उप केंद्र के जेई संजीव कुमार ने बताया कि शनिवार को टीम मेघा गांव में बकायादारों के खिलाफ अभियान चला रही थी। तभी आरोपितों गांव निवासी आदेश, नीटू, कुलदीप व एक अन्य नीटू ने टीम से कनेक्शन काटने को लेकर विरोध जताया तथा मारपीट कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। पुलिस ने चारों के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

chat bot
आपका साथी