आर्टीफिशियल ज्वैलरी शोरूम में लगी आग

नई मंडी बाजार में बिदल आर्टीफिशियल ज्वैलरी शोरूम में आग लग गई। हालांकि आग फैलने से पहले ही दमकलकर्मियों ने काबू पा लिया। आग से हजारों रुपये के नुकसान की आशंका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:57 PM (IST)
आर्टीफिशियल ज्वैलरी शोरूम में लगी आग
आर्टीफिशियल ज्वैलरी शोरूम में लगी आग

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नई मंडी बाजार में बिदल आर्टीफिशियल ज्वैलरी शोरूम में आग लग गई। हालांकि आग फैलने से पहले ही दमकलकर्मियों ने काबू पा लिया। आग से हजारों रुपये के नुकसान की आशंका है।

नई मंडी बाजार में बिदल गारमेंट शोरूम है। शोरूम के बराबर में ही बिदल वालों का आर्टीफिशियल ज्वैलरी का शोरूम है। गुरुवार को दोपहर बाद शोरूम में लगे बिजली के बोर्ड में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिससे धुआं फैल गया। सामान आग की चपेट में आकर जल गया। कर्मचारियों और व्यापारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। एफएसओ नरेश मलिक दो गाड़ियों के साथ शोरूम पर पहुंचे। दमकलकर्मियों ने कुछ देर बाद ही आग पर काबू पा लिया। राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल भी शोरूम पर पहुंचे और जानकारी ली।

तालाब में डूबे दूसरे बालक का भी शव मिला

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बझेड़ी गांव निवासी नदीम के बेटे सात वर्षीय समीयान, छह वर्षीय नईम और चार साल का सूफियान बुधवार को गांव में तालाब के किनारे टायर चला रहे थे। तालाब में टायर गिरने पर तीनों उसे निकालने के लिए पानी में उतर गए थे। एक ग्रामीण ने सूफियान का हाथ खींचकर बाहर निकाल लिया था, जबकि समीयान और नईम गहरे पानी में समा गए थे। गोताखोरों ने नईम का शव बरामद कर लिया था, जबकि समीयान का पता नहीं लगा था। गाजियाबाद से पहुंची स्टेट डिजास्टर रेस्पांस फोर्स और पीएसी के गोताखोरों ने गुरुवार को तालाब से समीयान का शव बरामद कर लिया। स्वजन व ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

किसान की मौत मामले में रिपोर्ट दर्ज

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी पुलिस के अनुसार हरेटी निवासी मनीष ने तहरीर देकर बताया कि बीते बुधवार की रात पर खेत पर जाते समय खड़कावाला बाग के पास अज्ञात वाहन ने पिता सोहनवीर की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी