गोलियों से भूनकर सीमेट कारोबारी की हत्या

शुक्रवार रात दुकान बंद कर बाइक से गांव जा रहे सीमेट व्यापारी की कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारों की घेराबंदी करने के बजाए बुढ़ाना व फुगाना पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। इससे गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जमकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 11:48 PM (IST)
गोलियों से भूनकर सीमेट कारोबारी की हत्या
गोलियों से भूनकर सीमेट कारोबारी की हत्या

मुजफ्फरनगर,जेएनएन। शुक्रवार रात दुकान बंद कर बाइक से गांव जा रहे सीमेट व्यापारी की कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्यारों की घेराबंदी करने के बजाए बुढ़ाना व फुगाना पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। इससे गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जमकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया।

जोगिया खेड़ा गांव निवासी राफे खान (45) पुत्र दोस्त मोहम्मद की नीमखेड़ी बस अड्डे पर सीमेंट की दुकान है। साथ ही वह पोल्ट्री फार्म भी चलाते थे। शुक्रवार देर शाम वह दुकान बंद कर पोल्ट्री फार्म होते हुए अपनी बुलेट से घर जा रहे थे। इस दौरान कार सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान अन्य बाइक सवारों को आता देखकर बदमाश भाग गए। मौके पर पहुंचे बाइक सवार ने रफे खां को लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखकर परिजनों को सूचना दी। सूचना पर ग्रामीणों के साथ परिजन मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंची पुलिस व्यापारी को सीएचसी ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फुगाना पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

लेनदेन के विवाद में तो नहीं हुई हत्या

व्यापारी राफे खां की हत्या के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। सीमेट के कारोबार के अलावा व्यापारी का लोगों से मोटा लेनदेन भी था। चर्चा है कि व्यापारी की हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की गई है। हांलाकि पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है पर अधिकारियों का कहना था कि इस बिंदू पर भी जांच की जा रही है। आसपास के लोग भी हत्या के पीछे लेनदेन का विवाद मानकर चल रहे हैं।

व्यापारी को मारी पांच गोलियां

पुलिस ने राफे खां का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक राफे खां के शरीर में पांच गोलियां दागी गई है। सभी गोलियां सीने व पेट में लगी हैं।

इनका कहना है

चिकित्सक के मुताबिक सीने व पेट में पांच गोलियां लगने से व्यापारी की मौत हुई है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-गिरिजा शंकर त्रिपाठी, सीओ।

chat bot
आपका साथी