मुठभेड़ में बाइक चोर दबोचा, दो आरोपित हुए फरार

एक तमंचा दो मोबाइल व छह बाइक बरामद संवाद सूत्र मोरना ककरौली पुलिस ने मुठभेड़ में एक बाइक चोर को दबोच लिया जबकि दो आरोपित पुलिस पर फायरिग करते हुए खेतों में भाग गए। पुलिस ने मौके से दो व चार बाइक आरोपित की निशानदेही समेत छह बाइक बरामद की। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:24 AM (IST)
मुठभेड़ में बाइक चोर दबोचा, दो आरोपित हुए फरार
मुठभेड़ में बाइक चोर दबोचा, दो आरोपित हुए फरार

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मोरना के ककरौली पुलिस ने मुठभेड़ में एक बाइक चोर को दबोच लिया, जबकि दो आरोपित पुलिस पर फायरिग करते हुए खेतों में भाग गए। पुलिस ने मौके से दो व चार बाइक आरोपित की निशानदेही पर छह बाइक बरामद की। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह ने बताया कि बीते शुक्रवार की देर शाम को बेहड़ा, सादात-जौली मार्ग पर चेकिग के दौरान तेवड़ा के रास्ते खेड़ी फिरोजाबाद तिराहे पर दो बाइक पर तीन संदिग्ध युवक आते दिखाए दिए। पुलिस को देखते ही तीनों बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो आरोपितों ने फायरिग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने घेरा बंदी कर एक आरोपित को दबोच लिया, जबकि दो पुलिस पर फायरिग करते हुए भाग गए। पुलिस ने मौके से एक तमंचा, दो मोबाइल व दो बाइक बरामद की। पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम औसामा निवासी गांव तेवड़ा व फरार हुए आरोपितों के नाम सुभाष व रपिन निवासी गांव कम्हेड़ा बताए। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित औसामा से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर अन्य चार बाइक बरामद की। पुलिस के साथियों की तलाश में लगी है।

chat bot
आपका साथी