चारा काटने से मना करने पर लाठी-डंडों से हमला

बुढ़ाना कस्बे के सफीपुर पट्टी में अपने खेत से चारा काटने से मना करने पर दंपती को लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया गया। अलग-अलग समुदाय का मामला होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। तनाव के चलते मोहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Apr 2020 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 06:04 AM (IST)
चारा काटने से मना करने पर लाठी-डंडों से हमला
चारा काटने से मना करने पर लाठी-डंडों से हमला

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। बुढ़ाना कस्बे के सफीपुर पट्टी में अपने खेत से चारा काटने से मना करने पर दंपती को लाठी डंडों से हमला कर घायल कर दिया गया। अलग-अलग समुदाय का मामला होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। तनाव के चलते मोहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है।

कस्बे के सफीपुर पट्टी निवासी सेवाराम पुत्र कर्मवीर ने घर के पास ही बबलू त्यागी के खेत बटाई पर लेकर चारे के लिए जई उगा रखी है। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे सेवाराम और उसकी पत्नी अनिता जई काटने के लिए खेत में गए तो उन्होंने वहां समुदाय विशेष के कुछ युवकों को जई काटते देखा। उन्होंने शोर मचाकर उक्त युवकों को वहां से भगा दिया। आरोप है कि उक्त युवक अन्य कई साथियों को लेकर खेत में पहुंचे तथा दंपती पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घायल दंपती वहां से घर भाग कर घर पहुंचे। आरोप है कि उक्त युवकों ने घर में घुसकर दंपती व उनके पुत्र सौरभ के साथ भी मारपीट की। शोर सुनकर मोहल्ले के लोग भी एकत्र हो गए। मामला दो समुदाय के बीच होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया। मोहल्ले में एकत्र लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए लाठी फटकार कर भगाया। इंस्पेक्टर कुशलपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी