पशु चिकित्सक हत्याकांड में दो महिलाओं समेत चार आरोपित गिरफ्तार

भोपा (मुजफ्फरनगर) : पशु चिकित्सक हत्याकांड में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार आरोपितों को

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jan 2019 11:12 PM (IST)
पशु चिकित्सक हत्याकांड में दो महिलाओं समेत चार आरोपित गिरफ्तार
पशु चिकित्सक हत्याकांड में दो महिलाओं समेत चार आरोपित गिरफ्तार

भोपा (मुजफ्फरनगर) : पशु चिकित्सक हत्याकांड में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया है, जबकि पांच आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं। सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के मद्देनजर भोपा व मोरना में पुलिस बल तैनात रहा।

प्रभारी निरीक्षक डॉ. बीपी ¨सह ने बताया कि मोरना कस्बा निवासी पशु चिकित्सक डॉ. सतीश मलिक का शव ककरौली थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के जंगल में बोरे से बरामद हुआ था। मृतक के भाई विनोद ने ककराला के कामिल, उसके पिता अय्यूब, मां सरवरी, पत्नी सोनम, नईम तथा चुड़ियाला निवासी आशू, दिलशाद व आरिफ समेत आठ के विरुद्ध हत्या व हत्या की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्यारोपित कामिल, उसकी मां सरवरी व पत्नी सोनम को गिरफ्तार करने के साथ प्रकाश में आए नौवें आरोपित सलीम उर्फ भूरा बंगाली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कामिल की निशानदेही पर आला-ए-कत्ल रॉड, डायरी, 860 रुपये तथा आरोपित का मोबाइल बरामद किया। पुलिस ने रविवार को आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया। वहीं, सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के मद्देनजर भोपा में सीओ जानसठ सोमेंद्र नेगी व प्रभारी निरीक्षक जानसठ आनंददेव मिश्र तथा मोरना कस्बे में थानाध्यक्ष तितावी सूबे ¨सह पुलिस बल के साथ दिनभर तैनात रहे। आरोपित के घर पर तैनात रही पुलिस

ककराला गांव में भी सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के मद्देनजर हत्यारोपी कामिल के घर के बाहर शाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल ¨सह, दारोगा बीर ¨सह व चंद्रपाल ¨सह पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी