विद्युतकर्मियों का डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन..आरोप-प्रत्यारोप

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में विद्युत कर्मचारियों व अधिकारियों ने जीपीएफ व सीपीएफ घोटाले का आरोप लगाते हुए डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। विद्युत कर्मचारियों व अधिकारियो ने सीएम के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में कर्मचारियों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 09:34 PM (IST)
विद्युतकर्मियों का डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन..आरोप-प्रत्यारोप
विद्युतकर्मियों का डीएम दफ्तर पर प्रदर्शन..आरोप-प्रत्यारोप

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में विद्युत कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने जीपीएफ और सीपीएफ घोटाले का आरोप लगाते हुए डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। विद्युत कर्मचारियों एवं अधिकारियों ने सीएम के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि वेतन से माहवार कटौती कर जीपीएफ एवं सीपीएफ ट्रस्ट मे जमा कराई गई धनराशि को डिफाल्टर कम्पनियों मे निवेश किए जाने से कर्मचारियों की संचित निधि खतरे में आ गई है। सभी कर्मचारियो के मन में अपनी सेवानिवृत्ति को लेकर चिता होने लगी है। विद्युत कर्मियों की मांग है कि कर्मचारियों की जो धनराशि डिफाल्टर कम्पनी मे निवेश किए जाने के कारण धनराशि डूबने का प्रकरण सामने आया है। इस धनराशि की प्रतिपूर्ति सरकारी कोष से करते हुए जीपीएफ व सीपीएफ ट्रस्ट के खाते मे समतुल्य धनराशि जमा कराई जाए तथा आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। इस दौरान अभिनव गोयल, अमित मलिक, यूसी वर्मा, दिनेश गौतम, रामनिवास त्यागी, आशू माहेश्वरी, विमल कुमार, गोविन्द, शिवकुमार गर्ग, संजय गर्ग आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी