आठ वर्ष की गोधना को मिलेगा प्रशिक्षण

नेशनल स्तर पर खेलने के लिए प्रशिक्षण शिविर में आठ वर्ष की छात्रा का चयन होने से घर व स्कूल में खुशी की लहर है। स्कूल प्रबंधन ने छात्रा व कोच को बधाई देकर हर्ष व्यक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 08:36 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 08:36 PM (IST)
आठ वर्ष की गोधना को मिलेगा प्रशिक्षण
आठ वर्ष की गोधना को मिलेगा प्रशिक्षण

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। नेशनल स्तर पर खो-खो प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण शिविर में आठ वर्ष की छात्रा का चयन होने से घर और स्कूल में खुशी की लहर है।

कस्बे के मेन रोड स्थित सनशाइन एकेडमी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा मारिया का नेशनल सब जूनियर खो-खो प्रतियोगिता के लिए सरकारी खर्चे पर प्रशिक्षण के लिए चयन हुआ है। प्रधानाचार्य सतविदर सिंह बेदी ने बताया कि जनपद स्तर पर गत माह हुई खो-खो प्रतियोगिता में स्कूल की टीम का तीसरा नंबर आया था। रविवार को मुरादाबाद में राष्ट्रीय स्तर के लिए सब जूनियर में खेलने वाले बच्चों का ट्रेनिग कैंप के लिए चयन होना था। राष्ट्रीय खो-खो समिति सदस्य एवं यूपी खेल सेक्रेटरी विनोद सिंह की देखरेख में चयन प्रक्रिया हुई। इस दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के स्कूलों से 350 बच्चे मुरादाबाद गए थे। जिसमें हमारे स्कूल से दस बच्चे गए थे। पूरी चयन प्रक्रिया में 12 बच्चों का चयन होना था, उनमें स्कूल की कक्षा तीन की छात्रा आठ वर्षीय मारिया का चयन हुआ है। बेदी ने बताया कि कोच मनोज कुमार व टीचर ईशा त्यागी की मेहनत को श्रेय जाता है।

मोबाइल की दुकान चलाता है पिता

पुरकाजी : नेशनल सब जूनियर बालिका खो-खो प्रतियोगिता के प्रशिक्षण शिविर के लिए चयनित मारिया के पिता जावेद की कस्बे में मोबाइल की दुकान है। मां सलमा घर का कामकाज देखतीं हैं। छोटा भाई अरहम इसी स्कूल में कक्षा नर्सरी में पढ़ता है। परिवार में बेटी के चयन को लेकर खुशी की लहर है।

chat bot
आपका साथी