आठ संक्रमित मिले, तीन ने दी कोरोना को शिकस्त

जिले में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती जा रही है। हालांकि साथ ही संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं। मंगलवार को आठ नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जबकि तीन संक्रमितों ने कोरोना को शिकस्त दी है। तीनों को कोविड हास्पिटल से घर भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 11:39 PM (IST)
आठ संक्रमित मिले, तीन ने दी कोरोना को शिकस्त
आठ संक्रमित मिले, तीन ने दी कोरोना को शिकस्त

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण की चेन बढ़ती जा रही है। हालांकि साथ ही संक्रमित ठीक भी हो रहे हैं। मंगलवार को आठ नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जबकि तीन संक्रमितों ने कोरोना को शिकस्त दी है। तीनों को कोविड हास्पिटल से घर भेज दिया गया।

मंगलवार को प्रयोगशाला से 48 लोगों की रिपोर्ट आई, जिनमें से 40 निगेटिव और आठ पॉजिटिव रहीं। संक्रमितों में छह शहर की कृष्णापुरी और दो अबूपुरा निवासी है। सभी आठ संक्रमित पूर्व में इन दोनों कालोनियों में मिले संक्रमितों के परिजन बताए जा रहे हैं। पूर्व में केस मिलने के बाद इन्हें होम क्वारंटाइन किया गया था, जबकि संबंधित क्षेत्र को सील किया गया था। स्वास्थ्य विभाग संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर रहा है। वहीं संक्रमितों को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में बने कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उधर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बस स्टैंड पहुंचकर रोडवेज डिपो के चालक और परिचालकों के कोरोना परीक्षण के लिए सैंपल लिए।

तीन और मरीज हुए ठीक

कोविड हॉस्पिटल से अच्छी खबर आई है। तीन कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से घर के लिए रवाना कर दिया गया है। प्रशासन ने इन्हें 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहने को कहा है। अभी तक जनपद में 161 संक्रमित ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कई संक्रमितों की सेहत में सुधार हो रहा है।

इन्होंने कहा

कोरोना संक्रमण के आठ नए मामले मिले हैं, जबकि तीन ठीक हुए हैं। कोविड हॉस्पिटल में भर्ती संक्रमितों की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। लोगों से अपील है कि मास्क और सैनिटाइजर का प्रयाग करें।

- सेल्वा कुमारी जे, जिलाधिकारी

chat bot
आपका साथी