कैशियर से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट

छपार थानाक्षेत्र के सहारनपुर मार्ग पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने युवक से मारपीट करते हुए नकदी से भरा बैग लूट लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 11:31 PM (IST)
कैशियर से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट
कैशियर से दिनदहाड़े 65 हजार की लूट

मुजफ्फरनगर, जागरण टीम। छपार थानाक्षेत्र के सहारनपुर मार्ग पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने युवक से मारपीट करते हुए नकदी से भरा बैग लूट लिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कई स्थानों की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है।

शामली के मोहल्ला गोमतीनगर निवासी रजत शर्मा सहारनपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित ग्लास फैक्ट्री में कैशियर है। गुरुवार दोपहर के बाद वह देवबंद से कैश कलेक्शन कर बाइक पर सवार होकर मुजफ्फरनगर आ रहा था। जैसे ही वह सहारनपुर मार्ग पर गुरु बिरजानंद इंटर कालेज के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद बदमाश उसका बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में 65 हजार की नकदी थी। शोर शराबा सुनकर मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर सीओ सदर सत्येंद्र तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में ली है। इसके बाद पुलिस ने रोहाना टोल प्लाजा पर पहुंचकर भी सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इंस्पेक्टर यशपाल शर्मा ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। पालीथिन के विरुद्ध चलाया अभियान

संवाद सूत्र, जानसठ : कस्बे में पालीथिन के खिलाफ नगर पंचायत ने अभियान चलाकर पालीथिन को जप्त किया। साथ ही पालीथिन का इस्तेमाल करने पर कई व्यापारियों पर हजारों रुपये का जुर्माना लगाकर वसूली की गई।

नगर पंचायत ईओ विनोद कुमार शुक्ला ने अपनी टीम के साथ कस्बे का भ्रमण कर नगर में पालीथिन के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान कई व्यापारी पालीथिन का इस्तेमाल करते हुए पाए गए तो उनपर मौके पर ही जुर्माना लगाकर वसूली की गई। ईओ ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई दोबारा भी उसका इस्तेमाल करता हुआ मिला उसके उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिखाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पालीथिन के कारण वातावरण दूषित होता जा रहा है। मौके से जप्त की गई पालीथिन को उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय में ले जाकर नष्ट कराया। इस दौरान इरफान, सचिन, जितेंद्र कुमार, मोना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी