सराफा बाजार से 37 लाख के स्वर्ण आभूषण चोरी

गुरुवार देर शाम को दुकान पर बुर्कानशीं तीन महिलाएं पहुंचीं। तीनों ने सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की बात कही और सामान देखने लगीं। सर्राफ दिनेश ने स्वर्ण आभूषणों के डिब्बे महिलाओं को दिखाए। इस दौरान महिलाएं वस्तुओं को लेकर तोल-मोल करने लगी। इसी बीच दिनेश के फोन पर कॉल आई, इसमें वह व्यस्त हो गया। इसी का फायदा उठाकर महिलाओं ने लाखों रुपये के स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। सामान पसंद नहीं आने की बात कहकर महिलाएं दुकान से चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:07 PM (IST)
सराफा बाजार से 37 लाख के स्वर्ण आभूषण चोरी
सराफा बाजार से 37 लाख के स्वर्ण आभूषण चोरी

मुजफ्फरनगर : सराफा बाजार में खरीदारी के बहाने महिलाएं लाखों रुपये के स्वर्ण आभूषण चोरी कर फरार हो गई। गिनती में सामान मिलने पर सर्राफ के होश फाख्ता हो गए। मामले को लेकर बाजार में हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। महिलाओं को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई में लगी है। पीड़ित कारोबारी ने नगर कोतवाली में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शहर निवासी दिनेश बंसल ने जय शिव ज्वैलर्स के नाम से दुकान कर रखी है। गुरुवार देर शाम को दुकान पर बुर्कानशीं तीन महिलाएं पहुंचीं। तीनों ने सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की बात कही और सामान देखने लगीं। सर्राफ दिनेश ने स्वर्ण आभूषणों के डिब्बे महिलाओं को दिखाए। इस दौरान महिलाएं वस्तुओं को लेकर तोल-मोल करने लगी। इसी बीच दिनेश के फोन पर कॉल आई, इसमें वह व्यस्त हो गया। इसी का फायदा उठाकर महिलाओं ने लाखों रुपये के स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। सामान पसंद नहीं आने की बात कहकर महिलाएं दुकान से चली गई। उनके जाने के बाद दिनेश ने आभूषणों की गिनती तो चौंक पड़े। करीब 51 सोने की चेन, अंगूठी आदि समेत सवा किलो आभूषण गायब मिले। इस पर सर्राफ ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा होने पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद बताई जा रही है। चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब 37 लाख रुपये बताई गई है। पुलिस न कैमरों की फुटेज को कब्जे में लिया है। महिलाओं की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम गठित की गई है। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि सर्राफ दिनेश बंसल की ओर से तहरीर आई है। जिसमें करीब सवा किलो सोने-चांदी का माल चोरी होना बताया गया है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जल्द चोरी का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी