लखनऊ तक पहुंची खालापार बवाल की गूंज

मुजफ्फरनगर : कस्साबान में पुलिस पर हुए हमले की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है। देर शाम डीआइजी केएस इमैनुअल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 11:47 PM (IST)
लखनऊ तक पहुंची खालापार बवाल की गूंज
लखनऊ तक पहुंची खालापार बवाल की गूंज

मुजफ्फरनगर : कस्साबान में पुलिस पर हुए हमले की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है। देर शाम डीआइजी केएस इमैनुअल पुलिस लाइन पहुंचे। डीआइजी ने घंटों तक एसएसपी व अन्य अफसरों के साथ मंत्रणा की। इसके बाद देर रात भारी फोर्स मीनाक्षी चौक पर इकट्ठा हुआ और खालापार व अन्य क्षेत्रों में गश्त किया। बताया जाता है कि शासन उच्चाधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

बवाल के वक्त सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के मद्देनजर एडीजी मेरठ जोन आंनद कुमार व उत्तराखंड के पुलिस अधिकारी बैठक कर रहे थे। देर शाम डीआइजी केएस इमैनुअल पुलिस लाइन पहुंचे। यहां पर उन्होंने एसएसपी अनंत देव, एसपी सिटी ओमवीर ¨सह व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में बवालियों की धरपकड़ के लिए मंत्रणा की। भारी फोर्स को देखकर पुलिस पर पथराव करने वाले अपने घरों से फरार हो गए।

बाहरी जनपदों से पहुंचा फोर्स

जनपद में बवाल की आंशका के मद्देनजर सहारनपुर, मेरठ और शामली से बड़ी संख्या में पुलिस बल यहां पहुंच गया है। इसके अलावा मेरठ से पीएसी के कंपनी भी बुला ली गई है।

बवालियों की तलाश में दबिश

मुजफ्फरनगर : देर रात भारी फोर्स खालापार पुलिस चौकी पर इकट्ठा हुआ। एसएसपी की मौजूदगी में भारी फोर्स ने कस्साबान में पुलिस पर पथराव करने वाले आरोपियों के मकान पर दबिश दी, लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा। दबिश के दौरान पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को दबोचा है, जिनसे पूछताछ जारी है। दबिश के दौरान खालापार में अफरातफरी मच गई। उधर, पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी