खेत गया किसान लापता, अनहोनी की आशंका

मोरना: कस्बा भोकरहेड़ी में बाइक से खेत पर गया एक किसान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। सूचना प

By Edited By: Publish:Wed, 15 Apr 2015 11:58 PM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2015 11:58 PM (IST)
खेत  गया किसान लापता, अनहोनी की आशंका

मोरना: कस्बा भोकरहेड़ी में बाइक से खेत पर गया एक किसान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को साथ लेकर जंगल में तलाश अभियान शुरू किया। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला पठानान निवासी अनीस (48) बुधवार की दोपहर बाइक से गंगा खादर क्षेत्र में अपने खेत पर गया था। शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों को ¨चता हुई और उसका मोबाइल मिलाया तो उस पर घंटी बजती रही लेकिन रिसीव नही हुआ तो परिजन सकते में आ गए और खेत पर अनीश को ढूंढ़ने निकल पड़े तो सोलानी नदी के घाट पर उन्हें उसकी बाइक खड़ी मिली और मोबाइल पर फिर भी

लगातार घंटी बजती रही। कस्बे में किसान के अपहरण की सूचना फैल गई और सैकड़ों किसान जंगल में पहुंचे गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार ¨सह भी पुलिस फोर्स के साथ जंगल में पहुंच गए और मोबाइल की लोकेशन के आधार पर ग्रामीणों को साथ लेकर जंगल में तलाशना शुरू किया। चेयरमैन कैप्टन ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि लापता किसान अनीश ने कस्बे में गन्ना कोल्हू भी लगा रखा है और इसके अलावा किसानों की जमीन भी ठेके पर लेकर बुवाई करता है।

chat bot
आपका साथी